ममता बोली –  कोलकाता में प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से जानिये

नई दिल्ली:कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से पहले रेप और बाद में उसकी हत्या के मामले में डॉक्टरों का प्रदर्शन अभी भी जारी है. डॉक्टरों के इस प्रदर्शन को खत्म कराना अब राज्य सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती की तरह है. शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टरों से मिलने पहुंची. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आपके साथ है. इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

साथ ही मैं सीबीआई से अनुरोध करती हूं कि वो इस मामले में तीन महीने के अंदर न्याय करे. ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मैं इसलिए आपसे मिलने आई हूं क्योंकि मुझे आपकी चिंता है. मुझे अपने पद की चिंता नहीं हैCM ममता ने इस दौरान कहा कि आपका दर्द मेरा दर्द है. मैं आपके साथ हूं. प्रदर्शन करना आपका हक है. मैं यहां सिर्फ आपके दर्द को साझा करने के लिए आई हूं. हमें आप सभी की सुरक्षा की चिंता है. मैं आप सभी की परेशानी भी समझ सकती हूं. मैं आपको भरोसा दिलाना चाहती हूं कि इस मामले में जो भी दोषी हैं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. 

ममता बनर्जी ने पिछले दिनों कहा था कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज में रेप-मर्डर का मामला अब कोर्ट में है. इसलिए हम मीटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग की इजाजत नहीं दे सकते थे. हमने इस बैठक की वीडियो रिकॉर्डिंग करने की तैयारी की थी. अगर डॉक्टर्स चाहते, तो हम सुप्रीम कोर्ट की इजाजत लेकर उनसे यह रिकॉर्डिंग शेयर कर देते. लेकिन वो अपनी बात पर अड़े हुए हैं. मैं बंगाल की जनता से माफी मांगती हूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *