जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में कार के खाई में गिर जाने से 5 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। अनंतनाग जिले के पास सिंथन-कोकरनाग रोड पर शनिवार को एक कार के खाई में गिर जाने से 5 बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में एक पुलिसकर्मी, दो महिलाएं और छह से 16 साल के पांच बच्चे शामिल हैं। यह दुर्घटना उस समय हुई जब वाहन मदवाह किश्तवाड़ से आ रहा था और कथित तौर पर चालक ने नियंत्रण खो दिया।जानकारी के अनुसार, किश्तवाड़ का रहने वाला परिवार किश्तवाड़ से मढबा की तरफ जा रहा था। उन्होंने सिंथन टॉप रोड का इस्तेमाल किया। रास्ते में डकसुम इलाके में चालक का संतुलन बिगड़ गया। इससे की वह कार संभाल नहीं पाया और वाहन गहरी खाई में गिर गया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वाहन में सवार सभी लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन डाक्टरों ने आठ लोगों को मृत घोषित कर दिया।

मरने वालों की शिनाख्त

हादसे में मरने वालों की शिनाख्त हो गई है। उनकी पहचान इम्तियाज राथर पुत्र गुलाम रसूल राथर निवासी किश्तवाड़, अफरोजा बेगम पत्नी इम्तियाज अहमद राथर, रेशमा पत्नी माजिद अहमद, अरीबा इम्तियाज पुत्री इम्तियाज अहमद, अनिया जान पुत्री इम्तियाज अहमद, अबान इम्तियाज पुत्री इम्तियाज, मुसैब माजिद पुत्र माजिद अहमद और मुशैल माजिद पुत्र माजिद अहमद के रूप में हुई है।

बच्चों की आयु छह से 16 साल के बीच

बताया गया है कि बच्चों की आयु छह से 16 साल के बीच में है। बताया गया कि पूरा परिवार किसी काम के लिए जा रहा था। लेकिन रास्ते में हादसे का शिकार हो गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *