रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट ‘चैप्टर 2’ का पहला एपिसोड आउट, गेस्ट बनकर पहुंचीं सुष्मिता सेन

नई दिल्ली:रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपना नया पॉडकास्ट ‘चैप्टर 2′ लॉन्च कर रही हैं, जो उनके करियर में एक नया अध्याय शुरू करेगा. पॉडकास्ट का उद्देश्य दिलचस्प बातचीत और व्यक्तिगत कहानियों के माध्यम से गहरे संबंधों को बढ़ावा देना है, जो रिया की लचीलापन और विकास की यात्रा को दर्शाता है.चैप्टर 2 का पहला एपिसोड अब लाइव है, जिसमें सुष्मिता सेन को बतौर गेस्ट देखा गया. ‘चैप्टर 2′ को प्रेरणादायी कहानियों में गहराई से उतरने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें रिया का कथन है, “नफरत चिल्लाई जाती है, और प्यार महसूस किया जाता है,” जो उनके दृष्टिकोण का सार प्रस्तुत करता है.

विचारोत्तेजक संदेशों वाली अपनी चिंतनशील टी-शर्ट के लिए जानी जाने वाली रिया इस नए प्लेटफ़ॉर्म पर अपने चिंतनशील स्वभाव को लेकर आई हैं, जिसका उद्देश्य सकारात्मकता और आत्मनिरीक्षण को प्रेरित करना है. ‘चैप्टर 2′ नई शुरुआत और नए सिरे से शुरुआत करने की खुशी के विषय का प्रतिनिधित्व करता है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को उद्घाटन अतिथि के रूप में उनकी उल्लेखनीय यात्रा और मजबूत व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है. पॉडकास्ट का शुभारंभ श्रोताओं के लिए उच्च मानक का वादा करता है, जो आगामी एपिसोड और उनके द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली व्यावहारिक चर्चाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद काफी सुर्ख़ियों में आ गई थीं. ड्रग्स केस में उन्हें कुछ दिन जेल में भी बिताने पड़े थे. हालांकि अब रिया की जिंदगी में सब कुछ पहले की तरह सामान्य हो गया है. रिया सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखी जाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *