प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का मोबाईल हेक किये जाने के खिलाफ कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने साईवर सेल में रिपोर्ट दर्ज करायी

भोपाल, 16 जुलाई .प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  जीतू पटवारी का मोबाइल हेक किये जाने को लेकर प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने आज साईवर सेल के डीजी से मुलाकात कर रिपोर्ट दर्ज कराकर दोषियों के विरूद्व कार्यवाही करने की मांग की। कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने साईवर सेल डीजी को बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी जी का एप्पल का मोबाईल, जिस पर एप्पल कंपनी द्वारा मेल आई डी के माध्यम से उनके मोबाईल को हेक किये जाने की जानकारी मिली है। पेगासस स्पाई के माध्यम से श्री पटवारी का मोबाईल हेक किया गया है, जिससे उनके मोबाइल डेटा की जासूसी की जा रही है। श्री पटवारी के मोबाईल का संपूर्ण डेटा चोरी किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि श्री पटवारी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर आसीन हैं, राजनैतिक, सामाजिक गतिविधियों के साथ-साथ सभी प्रकार की गतिविधियों से संबंधित डाटा मोबाईल में रहता है। पेगासस स्पाई द्वारा किया गया यह कृत्य सामाजिक, राजनैतिक शुचिता के विरूद्व है।

प्रतिनिधि मंडल ने साईवर सेल से उक्त संबंध में कार्यवाही कर दोषियों को सख्त सजा किये जाने की मांग की है।

साईवर सेल डीजी ने कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल को उक्त संबंध में जांच कराकर दोषियों के विरूद्व कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

इस अवसर पर कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक, चुनाव आयोग कार्य प्रभारी जे.पी. धनोपिया, प्रवक्तागण भूपेन्द्र गुप्ता, शैलेन्द्र पटेल, अभिनव बरोलिया, अमित शर्मा, जिला शहर कांग्रेस अध्यक्षद्वय प्रवीण सक्सेना और अनोखीमान सिंह पटेल सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *