मुरैना, सरकारी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश , तीन लोगो की मोके पर गई जान

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। गाली-गलौज से शुरू हुआ विवाद गोलीबारी तक पहुंच गया। इस हादसे में तीन लोगों को मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। पूरा मामला अंबाह थाना क्षेत्र के गीला पुरा गांव का है। यहां गुरुवार दोपहर जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष सामने आ गए।घटना में एक पक्ष से चाचा और भतीजे की मौत हो गई है जबकि दूसरे पक्ष का भी एक युवक मारा गया है। विवाद के बाद बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई है। गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

विवाद क्या है?

शुरुआती जानकारी के अनुसार, गीला पुरा गांव में एक बीघा सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसी जमीन के लिए गुरुवार को दोनों पक्षों के विवाद के बाद गोलीबारी हुई। मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी रवि भदौरिया ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से अभी तक रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई है

गोली लगने से मौके पर मौत

घटना में अमरीश शर्मा और उनके 20 साल के भतीजे अभिषेक शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे पक्ष के श्यामबाबू शर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दो लोगो को लिया गया हिरासत मै

उन्होंने बताया कि आज एक पक्ष जमीन जोतने के लिए गया था जिसके बाद दूसरे पक्ष ने विवाद के बाद गोलीबारी शुरू कर दी। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। बाकी की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। एएसपी मुरैना अरविंद सिंह ठाकुर ने बताया कि विवाद एक बीघा सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर था। अभी स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है, शीघ्र ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *