उदयपुर से ब्यावर के रास्ते में ऐसा कार हादसा हुआ 4 की जान गई , सवार थे उपाध्याय परिवार

जयपुर 11 Jul 2024 । राजस्थान के राजसमंद जिले में गुरुवार को भीषण दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया। इस हादसे के बाद की तस्वीरें देखकर ही रौंगटे खड़े जाते हैं। उदयपुर से ब्यावर के रास्ते में क्रेटा कार पर एक पेट्रोल टैंकर के पलट गया और इसमें सवार 4 लोगों की मौत हो गई। परिवार की दो महिला समेत चार लोग कार में ही मारे गए। यह हादसा इतना भीषण था कि कार टैंकर के नीचे आने से बुरी तरह पिचक गई और कार में सवार लोगों के शव भी हादसे में बुरी तरह पिचक गए। यह हादसा राजसमंद- गोमती फोरलेन पर मानसिंह का गुढ़ा गांव के समीप हुआ। हादसे के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर जाम खुलवाया। इस दौरान मौके पर इस हादसे को जितने भी देखा, वह विचलित हो गया।

ओवरटेक कर रहा था पेट्रोल का टैंकर, कार पर पलटा

  • पेट्रोल का टैंकर ओवरटेक करते समय आगे जा रहा था। इस दौरान उसकी एक टैंकर से भिड़ंत हो गई। इसके बाद वह असंतुलित होकर पास में गुजर रही क्रेटा कार पर पलट गया। इसके बाद यह भीषण दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलने के बाद राजसमंद के कलेक्टर डॉ भंवर लाल सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां लोगों ने बताया कि पेट्रोल का टैंकर कार को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। जिसके चलते यह हादसा हुआ। उधर, पुलिस ने क्रेन मंगवा कर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाया। ।

क्रेटा कार में सवार थे उपाध्याय परिवार

राजसमंद गोमती फोरलेन पर हुए इस भीषण हादसे ने हर किसी को विचलित कर दिया। पुलिस के अनुसार राजसमंद के केलवाड़ा निवासी उपाध्याय परिवार दीनबंधु उपाध्याय, पुरुषोत्तम उपाध्याय और पुरुषोत्तम की पत्नी रेणुका, मनसुख देवी क्रेटा कार से उदयपुर से ब्यावर जा रहे थे। इस दौरान मानसिंह का गुढ़ा गांव के समीप यह भीषण हादसा हुआ। इस दौरान हादसे में पेट्रोल से भरा हुआ टैंकर उनकी कार पर आकर पलट गया। इस हादसे में कार सवार चारों लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें दीनबंधु और पुरुषोत्तम सगे भाई थे। जबकि रेणुका पुरुषोत्तम की पत्नी और मनसुख उनकी मां थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *