राखी सावंत के पेट में निकला 10 सेमी का ट्यूमर

नई दिल्ली:राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आई थीं. राखी सावंत अब अस्पताल से बाहर आ गई हैं और ड्रामा क्वीन ने खुलासा किया है कि उनके पेट में 10 सेमी का ट्यूमर था, जिसके चलते उनका ऑपरेशन हुआ था. अब राखी सावंत खुद फैंस को अपनी तबीयत के बारे में बता रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टेली टॉक इंडिया से बातचीत की. इस दौरान राखी सावंत ने अपने ट्यूमर के बारे में खुलकर बताया और साथ ही खुलासा किया है कि उनके अस्पताल के बिल को सलमान खान ने भरा था. 

राखी सावंत ने कहा, पहली बार डॉक्टर्स को लगा कि मुझे हार्ट अटैक आया था, लेकिन फिर बाद में जांच के बाद पता चला कि मेरे पेट में 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर है. मैं हमेशा से सोचती थी कि मेरे पेट में इतनी एसिडिटी क्यों होती है. इलाज के बाद उन्होंने मेरे पेट का ट्यूमर हटा दिया. मैं कोमा की हालत में आईसीयू में भर्ती थी.’ इसके बाद राखी सावंत ने खुलासा किया कि सलमान खान बिना बोले उनके अस्पताल के सारे बिल्स को भरने में मदद की. साथ ही इस दौरान एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड रितेश ने भी उनका साथ दिया.

राखी सावंत ने कहा, ‘सलमान खान अपने लोगों को कभी नहीं भूलते हैं. बिना किसी को बताए मदद करते हैं. उन्होंने मेरे मेडिकल बिल्स भरने में मदद की. मेरे एक्स हसबैंड रितेश भी मेरे साथ मजबूती से खड़े रहे थे.’ इसके अलावा राखी सावंत ने खुलासा किया है कि ऑपरेशन के बाद अब वह कभी मां नहीं बन सकती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह सरोगेसी के जरिए मां बनने की कोशिश करेंगी. राखी सावंत ने कहा है कि उन्हें अपना एक वारिस जरूर चाहिए. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *