हिरासत में शिवसेना नेता, बेटा फरार,मुंबई हिट-एंड-रन मामला

वर्ली हिट एंड रन मामले में शिवसेना नेता के बेटे मिहिर शाह और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. मिहिर फिलहाल फरार है. हालांकि पुलिस ने मिहिर के पिता राजेश शाह और उनके ड्राइवर राजऋषि राजेंद्र सिंह बीदावत को पूछताछ के लिए हिरासत में ले रखा है. डीसीपी ने बताया कि घटना के वक्त गाड़ी में 2 लोग थे. उन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में जांच की जा रही है.

कार मिहिर के नाम पर 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार मिहिर शाह के नाम पर है. हादसे के बाद मिहिर कार को बांद्रा कलानगर में छोड़कर भाग गया. हादसे के बाद पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद उसने फोन बंद कर दिया. मिहिर 10वीं पास है और कंस्ट्रक्शन पेशे में है. पुलिस की चार टीमें मिहिर की तलाश कर रही हैं. इस बीच BMW कार कला नगर इलाके से बरामद कर ली गई है.

ऐसे हुई घटना

रविवार सुबह मुंबई के वर्ली इलाके में एक तेज रफ्तार BMW कार ने बाजार से मछली खरीदने जा रहे दंपति को रौंद दिया. इस घटना में महिला कावेरी की मौत हो गई है. वहीं उनके पति प्रदीप नखावा घायल हो गए. कार में मिहिर शाह था. वह 24 साल का है, वह शिवसेना शिंदे गुट के उपनेता राजेश शाह का बेटा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मिहिर शाह ने शायद शराब पी रखी थी. वर्ली के अटरिया मॉल के पास यह हादसा हुआ. प्रदीप तो सड़क पर गिर गए पर कावेरी गाड़ी के नीचे आकर आधे किलोमीटर तक कार के बंपर में अटकी रही और घिसटकर उसकी मौत हो गई

सीएम ने जताया दुख

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस हादसे को लेकर कहा कि मुंबई में जो हिट एंड रन का मामला आया है, वो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस कमिश्नर से कहा है कि इस मामले में चाहे आरोपी कोई भी हो, लेकिन उसे एक ही नजर से देखा जाए. जो भी न्याय संगत कार्रवाई है वो तुरंत होनी चाहिए. कानूनी कार्रवाई पूरी शक्ति से की जाएगी. कानून के सामने सब बराबर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *