मैं कुछ लोगों के साथ एसोसिएट नहीं होना चाहता ,लव सिन्हा ने सोनाक्षी के ससुर पर किया कमेंट बाद में खुद करना पड़ गया डिलीट

नई दिल्ली: जहीर इकबाल से शादी करने के बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा और उनकी फैमिली सुर्खियों में है. पहले ये खबरें आईं कि सोनाक्षी सिन्हा की फैमिली यानी कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनके भाई इस शादी से खुश नहीं हैं. लेकिन शादी में पहुंच कर शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने इन खबरों पर विराम लगा दिया. हालांकि भाइयों को लेकर अलग अलग अटकलें लग रही हैं. शादी के समय उनके भाई इवेंट में मौजूद नहीं थे. पहले इस पर खबरें आती रहीं. अब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हनीमून पर जा चुके हैं. इस बीच फिर उनके भाई लव सिन्हा का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. जिसे खुद वो डिलीट भी कर चुके हैं.

क्या सोनाक्षी के ससुर पर किया ट्वीट?

लव सिन्हा का ये ट्वीट सोनाक्षी सिन्हा के ससुर इकबाल रत्नसी के लिए माना जा रहा है. जिसमें लिखा है कि उनके फैमिली बिजनेस पर लोग कई तरह की कहानियां बना रहे हैं. लेकिन किसी का ध्यान एक ग्रे एरिया की तरफ नहीं जा रहा है कि दूल्हे के पिता की नजदीकी एक पॉलिटिशियन है. ये वो पॉलिटिशियन है जिस पर ईडी की जांच चल रही थी. लेकिन अब वॉशिंग मशीन में धुल चुकी है. उन्होंने ये भी लिखा कि किसी को ये भनक भी नहीं थी कि दूल्हे के पिता दुबई में रहे थे.इस पोस्ट में हालांकि कहीं भी लव सिन्हा ने जहीर इकबाल के पिता इकबाल रत्नसी का नाम नहीं लिखा है. इसके बाद लव सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा की शादी में न जाने को लेकर भी एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि मेरे नहीं जाने के रिजन्स बिलकुल क्लियर हैं, मैं कुछ लोगों के साथ एसोसिएट नहीं होना चाहता हूं. मुझे खुशी है कि मीडिया के कुछ लोगों ने इस पर रिसर्च की और पीआर टीम की स्टोरीज पर यकीन नहीं किया. हालांकि बाद में खुद लव सिन्हा ने ये पोस्ट डिलीट कर दीं. इसके बाद एक और पोस्ट में उन्होंने सफाई दी कि जो पोस्ट उनकी बताई जा रही है, वो असल में एक सीनियर जर्नलिस्ट का पोस्ट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *