डिप्रेशन में थे…”, ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत के बाद शोएब अख्तर के रिएक्शन ने मचाई खलबली

बता दें कि इस जीत के साथ भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है, अब 27 जून को भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेगी, जो भारत के समय के अनुसार रात 8 बजे से शुरु होगा. बता दें कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  मैच में पहले बल्लेबाजी की और 205 रन बनाए थे जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम 181 रन ही बना सकी. Shoaib Akhtar reaction viral on Indian Team: सुपर 8 मुकाबले के अहम मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को 24 रन से हरा दिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में 41 गेंद पर 92 रनों की पारी खेली,  जिसने विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया. मिचेल स्टार्क के खिलाफ रोहित ने आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी की और एक ओवरम ें 29 रन ठोके, रोहित की बल्लेबाजी ने ही मैच को पलट कर रख दिया. रोहित को उनकी धमाकेदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

बता दें कि रोहित की पारी को देखकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर चौंक गए हैं .अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक शब्द का पोस्ट भी शेयर किया और साथ ही X पर वीडियो शेयर कर अपनी राय रखी है. अख्तर ने सीधे तौर पर रोहित की तारीफ की और कहा कि, उसने अकेले दम पर ऑस्ट्रेलिया को पानी पिला दिया. अख्तर ने टीम इंडिया की खूब तारीफ की है .

पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने कहा, “भारतीय टीम जो “डिप्रेशन” से गुजर रही थी उस “डिप्रेशन” को उन्होंने जीत में बदल दिया. “डिप्रेशन” था कि वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया था. वहीं, दर्द लेकर भारत यह मैच खेल  रहा था. रोहित ने क्या कमाल किया है. टीम इंडिया ने जबरदस्त बदला ले लिया है. “

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से विख्यात अख्तर ने कहा, “भारतीय टीम यहां इस स्टेज पर ऑस्ट्रेलिया को मारने के इरादे के साथ उतरी थी. रोहित ने धमाका कर दिया. रोहित ने वही किया जो उसको करना चाहिए था. क्या इंटेन के साथ खेला है. क्या उसने फैटी लगाई है. क्या उसने स्टार्क को मारा है. मेरा दिल कर रहा था कि रोहित 150 रन बनाए.”

बता दें कि इस जीत के साथ भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है, अब 27 जून को भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेगी, जो भारत के समय के अनुसार रात 8 बजे से शुरु होगा. बता दें कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  मैच में पहले बल्लेबाजी की और 205 रन बनाए थे जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम 181 रन ही बना सकी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *