स्वर्ग की अप्सरायें में नजर आएंगी भोपाल की निशा मिश्रा

वेब सीरीज हैवेन अप्सराएं में भोपाल की अभिनेत्री निशा मिश्रा अहम भूमिका निभाएंगी।राजधानी भोपाल फिल्मों और वेबसीरीज की शूटिंग के लिए पसंदीदा स्थल के रूप में उभर रहा है। यहां पर पहले भी कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी हैं। महादेव टेलीफिल्म्स के डायरेक्टर मनोज पटेल शीघ्र ही भोपाल में अपने वेब सीरीज हैवेन अप्सराएं की शूटिंग शुरू करेंगे। गुजरात के वडोदरा निवासी पटेल ने बताया कि वेब सीरीज की शूटिंग के लिए कलाकारों का चयन करने के लिए भोपाल, इंदौर और मुंबई में आडीशन करेंगे। पटेल ने बताया कि कि हैवेन अप्सराएं वेब सीरीज फैशन शो पर ही आधारित है। उन्होंने कहा कि कहानी एक ऐसे फैशन शो आर्टिस्ट पर आधारित है जिसकी कार हादसे में मौत हो जाती है और स्वर्ग में जाकर अप्सरा बन जाती है। स्वर्ग वो देखती है कि धरती में फैशन शो आयोजित होते हैं और यही आकर्षण उसे फिर से धरती पर आने को मजबूर कर देता है।


स्कूल में दे रहे माडलिंग का प्रशिक्षण
मनोज पटेल फैशन शो और माडलिंग का प्रशिक्षण देने के लिए फैशन स्कूल का शुभारंभ किया है। यहां पर युवाओं को माडलिंग, फैशन शो, पोर्टफोलियो और फिल्म शूट का प्रशिक्षण दे रहे हैं।वेब सीरीज हैवेन अप्सराएं में भोपाल की अभिनेत्री निशा मिश्रा अहम भूमिका निभाएंगी। यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी।अभिनेत्री निशा मिश्रा कामेडी स्टार और मॉडल हैं।वेब सीरीज हैवेन अप्सराएं महादेव टेलीफिल्म्स के बैनर तले 194 देशों में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी।

निर्देशक मनोज पटेल ने बताया कि यह वेब सीरीज फैशन और मॉडलिंग में करियर बनाने वाले युवाओं के लिए प्रेरणा का काम करेगी.आज लाखों युवा इस ग्लैमरस के क्षेत्र में करियर बनाना चाहते हैं लेकिन उन्हें मंच नहीं मिल रहा है। यह वेब सीरीज युवा लोगों को आगे बढ़ने का मौका देगी.

www.mahadevetelefilms.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *