इंग्लैंड के खिलाफ वार्म-अप मैच में लय में नहीं दिखे भुवनेश्वर, पार्थिव पटेल ने जताई चिंता

Bhuvneshwar Kumar Hits Nets Ahead Of India's World Cup Tie Against The West  Indies | Cricket News

सोमवार को भारत और इंग्लैंड के बीच वार्म-अप मैच खेला गया। इस मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को सात विकेट से हराया। मैच के दौरान कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया जबकि कुछ ने निराश किया। जिसे देखते हुए पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने चिंता जताई है।

भारत और इंग्लैंड के बीच सोमवार को वार्म-अप मैच खेला गया जिसमें टीम इंडिया ने इंग्लिश टीम को सात विकेट से हराया। इस मुकाबले यह स्पष्ट था कि टीम 72 घंटे से भी कम समय पहले आईपीएल के पूरा होने के बाद अच्छी तरह से फिर से संगठित हो गई। इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए वार्म-अप मैच में केएल राहुल और ईशान किशन ने अर्धशतक जड़े जबकि, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह ने घातक गेंदबाजी की। इसके अलावा मैच में भारतीय टीम में कुछ कमजोरियां भी रहीं जिन पर पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने चिंता जताई है। 

टीम इंडिया में दिखीं कुछ कमजोरियां

इंग्लिश टीम के खिलाफ खेल गए अभ्यास मैच के दौरान भारतीय टीम में कुछ कमजोरियां भी दिखाई पड़ीं। आर अश्विन ने किफायती गेंदबाजी की लेकिन वह विकेट नहीं ले पाए। उनके स्पिन पार्टनर राहुल चाहर ने 43 रन देकर एक विकेट लिए। इस दौरान दो चीजें और दिखीं जिन पर चिंता करना लाजिमी है। वार्म-अप मैच में हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की और पूरे मुकाबले के दौरान भुवनेश्वर कुमार लय में दिखे। जिसके चलते वह काफी महंगे साबित हुए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *