मध्य प्रदेश राज्य व वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 23 जून को, प्रवेश पत्र जारी

राज्य सेवा परीक्षा (SSE) 2024 और राज्य वन सेवा परीक्षा (SFS) 2024 की संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने प्रवेश पत्र (MPPSC SSE SFS Prelims 2024 Admit Card) धवार 12 जून को जारी करते हुए इन्हें डाउनलोड करने के लिए लिंक को आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर एक्टिव कर दिया गया है। उम्मीदवार अपने अप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश पीसीएस परीक्षा 2024 के लिए आवेदन किए लाखों उम्मीदवारों के लिए अपडेट। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने राज्य सेवा परीक्षा (SSE) 2024 और राज्य वन सेवा परीक्षा (SFS) 2024 की संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा (Prelims) का आयोजन 23 जून को किए जाने की घोषणा की है। इसमें सम्मिलित होने के लिए पंजीकृत उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। आयोग द्वारा प्रवेश पत्र (MPPSC SSE SFS Prelims 2024 Admit Card) बुधवार, 12 जून को जारी किए गए और इसके साथ इन्हें डाउनलोड करने के लिए लिंक को आधिकारिक वेबसाइट, mppsc.mp.gov.in पर एक्टिव कर दिया गया है।

इन स्टेप में करें डाउनलोड

ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने MPPSC द्वारा आयोजित की जाने वाली SSE/SFS प्रारंभिक परीक्षा 2024 के लिए आवेदन किया है, वे इसमें सम्मिलित होने के लिए अपना प्रवेश पत्र (MPPSC Prelims Admit Card 2024) डाउनलोड करने हेतु आयोग की वेबसाइट पर विजिट करें। फिर इस वेबसाइट के होम पेज पर दिए गए नोटिफिकेशन सेक्शन में एक्टिव सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद नए पेज पर उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की डिटेल को भरकर सबमिट करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें –उम्मीदवारों को चाहिए कि वे अपने प्रवेश पत्र (MPPSC Admit Card 2024) को डाउनलोड करने के बाद इस पर दिए गए अपने व्यक्तिगत विवरणों (जैसे- नाम, माता/पिता का नाम, फोटो, डेट ऑफ बर्थ, आदि) के विवरणों की जांच कर लें। यदि इनमें कोई त्रुटि हो तो सुधार के लिए तुरंत इस परीक्षा की अधिसूचना में दिए गए हेल्पलाइन के माध्यम से आयोग से संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *