खराब मौसम के कारण मुबंई से इंदौर आया विमान डगमगाया, सहमे रहे यात्री

मुंबई से इंदौर आ रहे विमान में सवार यात्रियों को एयर टर्बुलेंस जैसा अनुभव हुआ। खराब मौसम के कारण विमान कई बार डगमगाया। इससे विमान में बैठे यात्री घबरा गए। दरअसल हवा के तेज थपेड़ों के कारण विमान में बैठे यात्रियों को हिचकोले जैसे लग रहा था।

मुंबई से विमान उड़ने के कुछ देर बाद ही यात्रियों को इस स्थिति का सामना करना पड़ा। इस दौरान विमान में स्टाफ ने किसी तरह का अनाउंसमेंट भी नहीं किया। घबराए यात्री फ्लाइट में काफी देर तक सहमे हुए बैठे रहे। इंदौर में विमान की लैंडिंग के थोड़ी देर पहले मौसम साफ हुआ और विमान की सामान्य लैंडिंग हुई। इसके बाद यात्रियों ने चैन की सांस ली। बता दें कि मुबंई से इंदौर आने वाली इंडिगो की फ्लाइट ने रात साढ़े दस बजे मुबंई से उड़ान भरी थी। उसके कुछ देर बाद ही मौसम खराबी के कारण विमान डगमगाने लगा था, लेकिन मौसम साफ होने के बाद विमान सामान्य रूप से इंदौर तक पहुंचा और इंदौर में लैंडिंग हुई। यात्रियों ने बताया कि उड़ान के दौरान सीट बेल्ट बांधे रखा। विमान में कई बच्चे भी सवार थे। वे भी काफी डर गए थे।

उड़ान निरस्त होने से 14 यात्री हज पर नहीं जा पाए
इंदौर से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की उड़ान निरस्त होने के कारण 14 यात्री हज यात्रा नहीं कर पाए। प्रबंधन ने तकनीकी कारणों का हवाला देकर उड़ान निरस्त होने की अचानक घोषणा कर दी। उनकी सूचना यात्रियों को दी गई, लेकिन 14 हज यात्रियों नेे एजेंट के जरिए बुकिंग कराई थी। समय पर उन्हें उड़ान निरस्त होने की जानकारी नहीं मिली और वेे एयरपोर्ट पहुंचे तब उन्हें उड़ान निरस्त होने का पता चला। वैकल्पिक उड़ान के लिए उन्हें प्रबंधन ने मुंबई भेजा और वहां से दिल्ली केे लिए भेजा गया, लेकिन वे समय पर नहीं पहुंचे और हज पर जाने वाला विमान में सवार नहीं हो पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *