टाटा मोटर्स अपनी कारों पर June 2024 में दे रही है हजारों रुपये के ऑफर

नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख कार कंपनी टाटा मोटर्स की ओर से June 2024 में कई कारों और एसयूवी पर हजारों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर्स दिए जा रहे है। कंपनी इस महीने में अपनी किस कार और एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।टाटा की ओर से June 2024 के दौरान अपनी सबसे सस्‍ती कार पर सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक Tata Tiago को इस महीने खरीदने पर 60 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। कंपनी की ओर से इस कार के पेट्रोल वर्जन पर सबसे ज्‍यादा 60 हजार रुपये तक के ऑफर्स को दिया जा रहा है। इसके सीएनजी वेरिएंट पर भी इस महीने 50 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। टियागो के अलावा कंपनी की ओर से टिगोर पर भी इस महीने में 55 हजार रुपये तक के ऑफर्स को दिया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 55 हजार रुपये और सीएनजी वेरिएंट्स पर 50 हजार रुपये तक के ऑफर मिल रहे हैं।

Tata Altroz पर भी हैं ऑफर

टाटा की ओर से प्रीमियम हैचबैक के तौर पर अल्‍ट्रोज को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस कार को भी इस महीने में खरीदना फायदे का सौदा साबित हो सकता है। कंपनी की ओर से इस कार को June 2024 में खरीदने पर अधिकतम 53 हजार रुपये की बचत की जा सकती है। कंपनी इस कार के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट्स पर 53 हजार रुपये के ऑफर दे रही है।

Tata Punch पर भी है डिस्‍काउंट

टाटा की सबसे छोटी एसयूवी Punch पर भी June 2024 के दौरान ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी इस एसयूवी पर अधिकतम तीन हजार रुपये का ऑफर दे रही है। यह बचत पेट्रोल पंच पर दी जा रही है।

नेक्‍सन पर कितना डिस्‍काउंट

टाटा मोटर्स की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी के तौर पर Nexon को ऑफर किया जाता है। June 2024 के दौरान कंपनी की ओर से इस एसयूवी पर आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से इस एसयूवी पर अधिकतम 25 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। यह ऑफर इसके पेट्रोल और डीजल दोनों ही तरह के इंजन के साथ मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *