हाइट के हिसाब से फिट नहीं थी’, Celina Jaitley को याद आए मिस यूनिवर्स के दिन, खुद को इसलिए मानती हैं ‘विनर’

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitly) भले ही शोबिज से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई फिल्मों में काम कर नाम कमाया। सेलिना ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली, तब उनकी उम्र 23 साल थी। इंडस्ट्री में आने से पहले वह मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी थीं। सेलिना मिस यूनिवर्स रनर अप भी रह चुकी हैं। 

अपनी खूबसूरती के लिए फेमस हैं सेलिना

सेलिना जेटली ने अपने करियर में कम लेकिन वह रोल किए हैं, जिसके लिए उन्हें फैंस आज भी याद करते हैं। वह अब इंडिया छोड़ विदेश में रह रही हैं। अपनी खूबसूरती के लिए आज भी चर्चित सेलिना जेटली ने मिस यूनिवर्स कॉम्पटीशन से अपनी कुछ यादें शेयर की हैं।

मिस यूनिवर्स कॉम्पटीशन से सेलिना ने शेयर किया पोस्ट

2001 में इसी महीने की 11 तारीख को सेलिना मिस यूनिवर्स रनर अप चुनी गई थीं। वह इस कॉम्पटीशन की चौथी रनर अप थीं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उस दौर में हुए ब्यूटी पैजेंट की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें खुद पर कितना गर्व है। 

कॉम्पटीशन की सबसे छोटी हाईट की एक्ट्रेस थीं सेलिना

सेलिना ने बताया कि मिस यूनिवर्स 2001 में जब उन्होंने पार्टिसिपेट किया, तब वह अपने सारे कॉम्पटीटर्स में सबसे कम हाईट की लड़की थीं।

कटथ्रोट मॉडलिंग कॉम्पटीशन में यूं किया एडजस्ट

एक्ट्रेस ने बताया कि वह अभी स्कूल से पास आउट ही हुई थीं और कुछ हेल्थ इश्यूज से जूझ रही थीं, जब उन्हें शो में पार्टिसिपेट करने का मौका मिला। कोलकाता में कटथ्रोट मॉडलिंग कॉम्पटीशन में रहते हुए उन्होंने खुद की सोच को किसी भी इवेंट के लिए सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने वाला बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *