नवोदय विद्यालय में फिर से बंपर भर्तीयां, क्लर्क चपरासी शिक्षक सहित विभिन्न पदों की जाएगी भर्ती

नवोदय विद्यालय समिति द्वारा फिर से कई पदों पर भर्तियों के लिए अधिसूचना जल्द जारी होगी। जारी किए गए कैलेंडर के अनुसार नवोदय विद्यालय समिति में रिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया 15 जुलाई से शुरू की जाएगी और यह भर्ती 31 दिसंबर तक पूरी की जाएगी नवोदय विद्यालय समिति द्वारा इस संबंध में मॉडल कैलेंडर जारी कर दिया गया है।

इस भर्ती के अंतर्गत 20000 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी हालांकि पदों की संख्या को लेकर नवोदय विद्यालय समिति द्वारा कोई भी सूचना जारी नहीं की गई है रिक्त पदों की संख्या 30 जून तक जारी की जाएगी इस भर्ती के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के पदों पर भर्ती का आयोजन किया जाएगा।

इन पदों पर की जाएगी भर्ती

नवोदय विद्यालय ने जारी किए गए मॉडल कैलेंडर के अनुसार NVS Headquarters/ Regional office/NLIs/ JNVs में 30 जून तक रिक्त होने वाले सभी पदों पर भर्ती की जाएगी इस भर्ती के अंतर्गत टीचिंग नॉन टीचिंग सहित विभिन्न पद शामिल होंगे।

जानें आवेदन प्रक्रिया

नवोदय विद्यालय में टीचिंग नॉन टीचिंग सहित विभिन्न पदों पर फिर से भर्ती की जाएगी। जारी किए गए शेड्यूल में रिक्त पदों की सूचना 30 जून तक जारी की जाएगी और भर्ती के लिए अधिसूचना 15 जुलाई को जारी की जाएगी आधिकारिक अधिसूचना जारी होने के बाद अभ्यर्थी नवोदय विद्यालय समिति भर्ती में आवेदन कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *