भोपाल के होटल जहांनुमा पैलेस चेयरमैन ने की आत्महत्या…….

सुमित शाक्य:-

भोपाल के होटल जहांनुमा पैलेस के चेयरमैन नादिर रशीद (72) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना बुधवार सुबह करीब 7 बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद उनकी पत्नी सोनिया रशीद की तबीयत 
खराब हो गई.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हैरिटेज 5 स्टार होटल जहांनुमा पैलेस के चेयरमैन नादिर राशिद ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना बुधवार की सुबह 7 बजे के आसपास की बताई जा रही है।


72 वर्षीय नादिर राशिद ने श्यामला हिल्स स्थित नादिर कॉलोनी में अपने घर पर आत्महत्या की है। सुबह हुई इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को 3 घंटे बाद करीब 10 बजे दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद भोपाल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और राशिद के रिश्तेदार उनके घर पहुंचे हैं।

नवाब खानदान से ताल्लुक रखने वाले नादिर राशिद ने सुसाइड क्यों किया इसका खुला अभी तक नहीं हो सका। लेकिन उनका कई महीनों से डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है। नादिर राशिद के दो बेटे अली और जफर हैं। पत्नी का नाम सोनिया बिब्बो है। नवाब खानदान से ताल्लुकात होने के चलते महिलाओं को बिब्बो कहा जाता है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बताया जा रहा है की नादिर ने अपने घर के बाथरूम में अपने सिर पर गोली मारी है। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि हाई प्रोफ़ाइल केस होने के चलते स्पष्ट जानकारी जांच के बाद ही उपलब्ध कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *