अंगत के पैर की तरह अमरवाड़ा तहसील कार्यालय कृषि विभाग, शिक्षा विभाग राजस्व विभाग, में सालों से जमे हैं अधिकारी, कर्मचारी ?

स्वरूप ठाकुर रिपोर्ट/अमरवाडा

अमरवाड़ा तहसील कार्यालय कृषि विभाग शिक्षा विभाग राजस्व विभाग में सालों से जमे हैं अंगत के पैर की तरह अधिकारी और बाबू, शिकायत के बाद भी नहीं होता स्थानांतरण

तहसील कार्यालय अमरवाड़ा में सालो से पदस्थ सतपाल डेहरिया सोलाकिया बाबू और अन्य अंगद क तरह पांव जमा कर आमजन के साथ मनमानी कर रहे हैं। जिससे कचहरी में अपना कार्य कराने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अधिकारियों को शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं की जा रही है।

शासन द्वारा किसी भी शासकीय कार्यालय में पदस्थ कर्मचारी एक स्थान पर 3 वर्ष से ज्यादा अपनी सेवाएं प्रदान नहीं कर सकता, लेकिन अमरवाड़ा तहसील कार्यालय में पदस्थ सतपाल डेहरिय सोलाकिया बाबू और अन्य वर्षों से अंगत की तरह पैर जमाए आज तक यहीं पर पदस्थ है।

जिसे अमरवाड़ा के कुछ नेताओं का संरक्षण प्राप्त होने से आमजन के साथ मनमानी करने पर उतारू रहते है। जिसकी शिकायत भी विगत विधानसभा चुनाव में कलेक्टर एवं एसडीएम से की गई थी लेकिन अधिकारियों व नेताओं की सेटिंग के चलते कोई कार्रवाई नहीं हुई। गौरतलब है कि तहसील कार्यालय में पदस्थ बाबू स्थानांतरण होते ही , अपनी सेटिंग के चलते ट्रांसफर रुकवा लेते हैं I

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *