मृतक मुकेश लोधी की मौत के मामले में न्यायिक दल गुरुवार को मृतक के गांव अमरावतीकला पहुंचा

भोपाल. कोलर थाना छेत्र का मामला . सोमवार को दिन कि घटना.डायल 100.पुलिस हिरासत में 40 वर्षीय
मृतक मुकेश लोधी की मौत के मामले में न्यायिक दल गुरुवार को मृतक के गांव अमरावतीकला पहुंचा
जांच दल ने घटना स्थल पर जाकर ग्रामीण से विवाद के बारे में जानकारी ली.. मृतक के सौजनों को न्यायालय बुलाकर उनके बयान दर्ज किए गए। सजना ने बीते सोमवार को दोपहर से लेकर शाम 7:00 के बीच हुए पूरे घटनाक्रम के बारे में विस्तार से बताया।

जांच दल को कई जानकरी मिलि हैं।
अब घटना के समय मौजूद पुलिसकर्मियों के बयान होना है ।
आशा कार्यकर्ता आशा साहू के द्वारा महिलाओ से सामुदायिक केंद्र।मै बाटते समय ₹200 की। मच्छरदानी की मांग की पुष्टि हुई है।

मृतक मुकेश लोधी की पत्नी ने अपने पति को स्वास्थ्य केंद्र पर बुलाया था। और ₹200 की जो अवैध रूप से मांग की गई है उसको लेकर विवाद हुआ है। सामुदायिक केंद्र के अधिकारियों को संज्ञान लेना था। मगर क्योंकि भगवान दास साहू वहां पहुंच गए और उन्होंने पुलिस को बुला लिया? और एक घटना बड़ी घटित हो गई। आशा कार्यकर्ता आशा साहू के पति भगवान दास। के द्वारा पुलिस को बुलाना। अभी कई बिंदुओं पर जांच होना बाकी है। कहीं ना कहीं पुलिस से बड़ी लापरवाही हुई है। मृतक की पीएम रिपोर्ट की भी अहमियत को देखा जाएगा न्यायिक रूप से। ऐसा बताया जा रहा है मृतक मुकेश लोधी शराब के नशे में था। पीएम रिपोर्ट में सर की चोट क्या बताती है..
आशा कार्यकर्ता आशा भगवान दास साहू के द्वारा वहां अवैध रूप से मच्छरदानियों के ₹200 स्वास्थ्य केंद्र पर मांगे जा रहे थे जिसका विरोध हुआ।जांच का बिंदु पुलिस हिरासत ओर एम्बुलेंस ओर हॉस्पिटल के समय को घटना ओर जिस जगह पुलिस कि गाडी से गिरा बाता रही है पुलिस ओर शरीर पर को खरोच के निशान मृतक के परिवारों के द्वारा बताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *