टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में इस एक्शन थ्रिलर का शानदार टीजर रिलीज किया गया है।

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में इस एक्शन थ्रिलर का शानदार टीजर रिलीज किया गया है। जिसे देखने के बाद अब टाइगर की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है और इसके मूवी के टीजर की तारीफ की है।

सिर्फ इतना ही नहीं टाइगर की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी बड़े मियां छोटे मियां के लिए उत्साहित हैं और फिल्म के टीजर को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बड़े मियां छोटे मियां के लिए एक्साइटेड दिशा

हाल ही में डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी बड़े मियां छोटे मियां का टीजर रिलीज किया गया है। इस टीजर में अक्षय और टाइगर एक साथ गजब का एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

आलम ये है कि इस टीजर के सामने आने के बाद बड़े मियां छोटे मियां के लिए फैंस से लेकर सेलेब्स के बीच जबरदस्त हाइप बन गया है।

इस बीच दिशा पाटनी ने बड़े मियां छोटे मियां को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है। इसमें दिशा ने लिखा है- इस फिल्म के लिए अब और नहीं रहा जाता, इंतजार नहीं कर सकते। इस बेहतरीन टीजर के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सहित पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई।

दिशा की इस इंस्टा स्टोरी को अक्षय कुमार ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें थैंक्यू बोला है। इस तरह से दिशा पाटनी ने बड़े मियां छोटे मियां के टीजर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

कब रिलीज होगी बड़े मियां छोटे मियां

बड़े मियां छोटे मियां के टीजर को देखने के बाद हर रोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है। गौर करें बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट की तरफ तो ये मूवी आने वाली ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात ये है कि बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफिस क्लैश अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म मैदान के साथ होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *