ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुचर्चित फिल्म ‘फाइटर’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

भारतीय वायु सेना पर आधारित इस फिल्म को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह बना हुआ है। दर्शक बड़े पर्दे ऋतिक और दीपिका की जोड़ी देखने के लिए बेताब हैं ।

फाइटर के साथ इन फिल्मों के ट्रेलर होंगे रिलीज
साल 2024 की सबसे पहली बड़ी फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘फाइटर’ को मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए आमिर खान ने तय किया है कि वे अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘लापता लेडीज’ के ट्रेलर को ‘फाइटर’ फिल्म के साथ सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। इसके साथ ही यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ का भी ट्रेलर ‘फाइटर’ फिल्म के साथ ही रिलीज किया जाएगा।

दर्शक बड़े पर्दे ऋतिक और दीपिका की जोड़ी देखने के लिए बेताब हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दर्शकों को सिनेमाहॉल में ‘फाइटर’ देखने के दौरान कई सरप्राइज मिलने वाले हैं।

किरण राव ने किया ‘लापता लेडीज’ का निर्देशन
‘लापता लेडीज’ का निर्माण आमिर खान के प्रोडक्शन ने किया है। इस फिल्म का निर्देशन किरण राव ने किया है। ‘लापता लेडीज’ की प्रोडक्शन टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म की रिलीज की तारीख

का खुलासा करते हुए लिखा है, ‘लापता लेडीज की खोज जारी है, मिलेंगे 1 मार्च 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।’

इस दिन रिलीज होगी ‘आर्टिकल 370’
‘फाइटर’ की रिलीज के साथ एक और फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर भी लांच किया जाएगा। यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ के टीजर को पहले ही रिलीज कर दिया गया है। ‘आर्टिकल 370’ में यामी गौतम बेहद दमदार भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म के टीजर को देखकर ही दर्शकों में इस फिल्म के लिए भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *