अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चा में हैं। कार्तिक के फैंस उन्हें इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में देखने के लिए बेकरार हैं।

यह तो जगजाहिर है कि जब फिल्मों की रिलीज की तारीखों की बात आती है तब सलमान खान और शाहरुख खान त्योहारी स्लॉट पसंद करते हैं। बीते कई सालों से ईद पर सलमान का दबदबा रहा है, वहीं दिवाली पर शाहरुख खान की धूम देखने को मिली है। पिछले साल जहां सलमान खान ने दिवाली पर अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ और ईद पर ‘किसी का भाई किसी जी जान’ रिलीज की थी। वहीं, शाहरुख खान गणतंत्र दिवस पर अपनी दो फिल्में ‘पठान’ और क्रिसमस पर ‘डंकी’ लेकर आए थे। हालांकि, इस साल यह गेम अलग होने वाली है। सलमान और शाहरुख खान दोनों ईद और दिवाली पर कोई फिल्म नहीं लेकर आ रहे हैं। हालांकि, आपको त्योहार पर मनोरंजन का भरपूर डोज मिलेगा, क्योकिं कार्तिक आर्यन से लेकर अक्षय कुमार तक त्योहार पर अपनी फिल्में लेकर आ रहे हैं- 

अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चा में हैं। कार्तिक के फैंस उन्हें इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में देखने के लिए बेकरार हैं।

कार्तिक की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। मुरलीकांत पेटकर स्वर्ण पदक विजेता हैं, जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों में और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालंपिक में उन्होंने देश को गौरवान्वित महसूस कराया। ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को ईद-उल अजहा के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है।

फिल्म ‘सिंघम’ बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की बड़ी और लोकप्रिय फिल्मों में से एक है, जिसके दोनों पार्ट्स को फैंस का खूब प्यार मिला था। वहीं अब इसके तीसरे भाग के लिए अजय और निर्देशक रोहित शेट्टी एक बार फिर साथ आ रहे हैं। ‘सिंघम 3’ उसी तारीख को रिलीज होने वाली है, जिस दिन फिल्म का दूसरा भाग यानी ‘सिंघम रिटर्न्स’ रिलीज हुई थी। ‘सिंघम रिटर्न्स’ 15 अगस्त साल 2014 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। 70 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था। रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सिंघम अगेन’ इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *