तेलुगु सुपरहीरो फिल्म हनु मैन अपने शानदार प्रदर्शन ने हर किसी को प्रभावित किया है।

फिल्म क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तर हर कोई हनु मैन को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहा है। तेलुगु सुपरहीरो फिल्म हनु मैन अपने शानदार प्रदर्शन ने हर किसी को प्रभावित किया है। फिल्म क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तर हर कोई हनु मैन को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहा है। जिसके चलते विश्वभर के सिनेमाघरों में तेजा सज्जा की ये मूवी धूम मचा रही है। आलम ये है कि पहले हफ्ते में हनु मैन ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में अपनी छाप छोड़ी है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में निर्देशन प्रशांत वर्मा की सुपरहीरो फिल्म ‘हनु मैन’ ने अपना दबदबा कायम रखा है। रिलीज के पहले सप्ताह में दुनियाभर के सिनेमाघरों और बॉक्स ऑफिस पर ” हनु मैन ”   ने अपनी छाप छोड़ी है। हर रोज कमाई के मामले में शानदार इजाफा करते हुए ‘हनु मैन’ का कारवां आगे की तरफ जा रहा है।

इस बीच तेजा सज्जा स्टारर इस मूवी के 7वें दिन के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है। ऐसे में जानते हैं कि फर्स्ट वीक में ‘हनु मैन’ ने कितना बिजनेस कर लिया है।

ऐसे में गौर किया जाए हनुमान के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट की तरफ तो ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला ने इस मूवी की दुनियाभर में कमाई की जानकारी आधिकारिक एक्स अकाउंट पर दी है। जिसके अनुसार रिलीज के 7वें दिन ‘हनु मैन’ ने पूरी दुनिया में 14.75 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन किया है।

पहले हफ्ते की ‘हनु मैन’ की वर्ल्डवाइड कमाई की रिपोर्ट

  • पहला दिन- 21.35 करोड़
  • दूसरा दिन- 29.72 करोड़
  • तीसरा दिन- 24.16 करोड़
  • चौथा दिन- 25.63 करोड़
  • पांचवा दिन- 19.57 करोड़
  • छठा दिन- 15.40 करोड़
  • सातवां दिन- 14.75 करोड़
  • कुल ग्रॉस कलेक्शन- 150.58 करोड़

‘हनु मैन’ पार करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा

जिस तरह से ‘हनु मैन’ की कमाई का सिलसिला चल रहा है उस हिसाब से आने वाले वीकेंड तक तेजा सज्जा की ये फिल्म ग्लोबली 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

शनिवार और रविवार को ‘हनु मैन’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भारी उछाल की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। अगर वास्तविक ऐसा होता है तो बतौर डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की ये पहली फिल्म होगी, जो ऐसा कारनामा करेगी

7वें दिन दुनियाभर में ‘हनु मैन’ ने कमाए इतने करोड़

‘हनु मैन’ को लेकर फैंस का क्रेज एक सप्ताह बाद भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सिनेमाघरों में भारी तादाद में लोग इस मूवी को देखने के लिए जा रहे हैं, जिसकी वजह से ‘हनु मैन’ के कारोबार में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। भारत के साथ-साथ इंटरनेशनल मार्केट में भी ‘हनु मैन’ का सिक्का चमका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *