जय भीम जैसी शानदार फिल्म के लिए मशहूर कलाकार सूर्या को भला कौन नहीं जानता। आने वाले समय में सूर्या फिल्म कंगुवा में नजर आने वाले 

सूर्या साउथ सिनेमा के वो कलाकार हैं, जो अपने दमदार अभिनय के लिए काफी जाने जाते हैं। फिल्म ‘सोरारई पोटरु और जय भीम ‘जैसी मूवीज में अपनी शानदार अदाकारी से सूर्या शिवकुमार फैंस का दिल जीत चुके हैं।

आने वाले समय में सूर्या डायरेक्टर शिवा की फिल्म ‘कंगुवा’ में नजर आने वाले हैं। इस बीच ‘कंगुवा’ का एक लेटेस्ट पोस्टर सामने आया है, जिसे फिल्म की लीड अदाकारा दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

‘कंगुवा’ के नए पोस्टर में दिखा सूर्या दमदार लुक

सूर्या का नाम लंबे समय से ‘कंगुवा’ को लेकर चर्चा में बना हुआ है। हर कोई एक्टर की इस आने वाली फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच ‘कंगुवा’ का एक और लेटेस्ट पोस्टर सामने आ गया है।

इस पोस्टर को बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि सूर्या दो अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं, ये इस बात की तरफ इशारा करता है कि कंगुवा में एक्टर शायद दोहरी भूमिका में नजर आ सकते हैं। इसके साथ ही दिशा ने इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा- ”समय से भी मजबूत नियति अतीत, वर्तमान और भविष्य।

सब एक ही नाम की गूंज है, जिसे कंगुवा कहते हैं। आप सब के लिए पेश है इस फिल्म का सेकेंड पोस्टर।” बता दें कि दिशा पाटनी और सूर्या की ये मूवी इसी साल रिलीज की जा सकती है।

दिशा की पहली तमिल फिल्म ‘कंगुवा’

साल 2015 में दिशा पाटनी ने तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ के साथ साउथ सिनेमा में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह एक्टर वरुण तेज के साथ नजर आईं। तेलुगु के बाद अब तमिल फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने के लिए दिशा बिल्कुल तैयार हैं और सूर्या की ‘कंगुवा’  के जरिए वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करती नजर आएंगी। मालूम हो कि इससे पहले ‘कंगुवा’ के फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर भी सामने आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *