बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर उज्जैन में महाकाल के दर्शन किए। एक्ट्रेस की भक्ति से जुड़ा प्यारा सा वीडियो सामने आया है: रुपाली गांगुली 

रुपाली गांगुली टेलीविजन इंडस्ट्री की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई अलग तरह के शो कर लोगों के दिल में अपने लिए जगह बनाई है। इन दिनों रुपाली गांगुली अनुपमा शो में नजर आ रही हैं। उन्होंने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर उज्जैन में महाकाल के दर्शन किए। एक्ट्रेस की भक्ति से जुड़ा प्यारा सा वीडियो सामने आया है।

फेसम टेलीविजन एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) बिजी शेड्यूल से समय निकालकर भगवान के दर्शन करना नहीं भूलतीं। एक्ट्रेस ‘अनुपमा’ शो से लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। इस शो में अपने शानदार किरदार से उन्होंने लोगों का दिल जीता है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की गजब की फैन फॉलोइंग है। इस बीच रुपाली गांगुली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भस्म आरती में शरीक होते नजर आ रही हैं।

महाकाल की शरण में रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली अक्सर महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन जाती हैं। वह बाबा भोले की बड़ी भक्त हैं। इस बार भी उन्होंने उज्जैन जाकर महाकाल के दर्शन किए। 12 ज्योतिर्लिंग में से एक महाकालेश्वर मंदिर में हर श्रद्धालु भगवान के दर्शन करने और आशीर्वाद लेने आता है। इस मंदिर में आम जनता के साथ ही सेलिब्रिटीज भी पहुंचते हैं।

आरती में शामिल हुईं रुपाली गांगुली

एक्ट्रेस के दर्शन का वीडियो सामने आया है, जिसमें रुपाली अन्य भक्तों के साथ बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। वह पूरी श्रद्धा के साथ भगवान के दर्शन करती नजर आ रही हैं। नए साल के शुरुआती महीने में रुपाली गांगुली बाबा का आशीर्वाद लेने और उनका धन्यवाद अदा करने पहुंचीं। आरती के बाद एक्ट्रेस ने गर्भ गृह जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया।

इसके पहले रुपाली गांगुली ने एयरपोर्ट से कुछ फोटोज शेयर कीं। उनके चेहरे पर उज्जैन के महाकाल मंदिर जाने की खुशी साफ झलक रही है। रुपाली ने अपने पति और बेटे के साथ भगवान के दर्शन किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *