आम आदमी पार्टी (आप) महंगाई व बेरोजगारी को मुद्दा बनाने के लिए यूपी के सभी जिलों में सम्मेलन आयोजित करेगी।आप के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के मुताबिक लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए में शामिल

आम आदमी पार्टी (आप) महंगाई व बेरोजगारी को मुद्दा बनाने के लिए सभी जिलों में सम्मेलन आयोजित करेगी। नए साल पर इसका शुभारंभ किया जाएगा। दिल्ली व पंजाब सरकार की उपलब्धियां बताने वहां के विधायक उत्तर प्रदेश आएंगे।

युवाओं को नहीं मिल रहा रोजगार

विधायकों की सहूलियत के अनुसार जल्द कार्यक्रम तय किया जा रहा है। अगले महीने से इसे शुरू करने की तैयारियां तेज कर दी गई हैं। वहीं मोहल्ला कमेटियों के माध्यम से घर-घर दस्तक देकर कार्यकर्ता लोगों के बीच मुद्दों को गर्माएंगे। आप के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के मुताबिक लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए में शामिल है। वह लोगों को समझाएंगे कि महंगाई लगातार बढ़ रही है और युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा।

Lok Sabha Election 2024 आम आदमी पार्टी (आप) महंगाई व बेरोजगारी को मुद्दा बनाने के लिए यूपी के सभी जिलों में सम्मेलन आयोजित करेगी।आप के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के मुताबिक लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए में शामिल है। वह लोगों को समझाएंगे कि महंगाई लगातार बढ़ रही है और युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *