पति और बच्चों संग सिद्धिविनायक मंदिर में लिया बप्पा का आशीर्वाद माधुरी दीक्षित 

हिंदी सिनेमा की उम्दा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने नए साल के मौके पर अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने और बच्चों के साथ मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। सोशल मीडिया पर माधुरी और उनकी फैमिली की तस्वीरें सामने आई हैं। जहां एक तरफ लोगों ने पार्टी करके नए साल का जश्न मनाया माधुरी ने बप्पा का आशीर्वाद लेकर नए साल की शुरुआत की।

हिंदी सिनेमा की ‘धक धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने नए साल का स्वागत पार्टी करके नहीं, बल्कि बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए किया है। मंगलवार को 56 साल की माधुरी अपने परिवार के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचीं।

अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं। अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में माधुरी को अपने पति श्रीराम नेने, दोनों बेटों और मां के साथ देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं। वहीं, उनके बच्चों और पति ने लाल रंग का कुर्ता पहना था। सामने आईं तस्वीरों में माधुरी और उनके परिवार पूरी तरह भक्ति में डूबे हुए नजर आए।

माधुरी 90 के दशक की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। सालों तक अपने अभिनय का जादू चलाने के बाद अब माधुरी प्रोड्यूसर भी बन गई हैं। माधुरी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी मराठी फिल्म पंचक (Panchak) 5 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। नए साल के साथ-साथ यकीनन माधुरी ने अपनी फिल्म की कामयाबी के लिए बप्पा का आशीर्वाद लिया है।

माधुरी दीक्षित फैमिली

बात करें माधुरी के पर्सनल लाइफ की तो एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक पर आकर डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ साल 1999 में शादी कर ली थी और विदेश में शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि, बाद में वह अपने परिवार के साथ वापस मुंबई आ गई थीं और यहीं बस गई थीं। माधुरी और श्रीराम के दो बेटे हैं- एरिन और रयान। माधुरी को आखिरी बार वेब सीरीज द फेम गेम में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *