फैन के सवाल पर बोलीं सामंथा रुथ प्रभु – शादी ‘यह एक बुरा इनवेस्टमेंट’.

 साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु कभी नागा चैतन्य के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती थीं। हालांकि, 2021 में ग्लैमर वर्ल्ड के पावर कपल कहे जाने वाले सामंथा और चैतन्य ने अलग होने का एलान करके चाहने वालों को उदास कर दिया था। खैर, तलाक के दो साल बाद सामंथा ने दोबारा शादी पर चुप्पी तोड़ी है।

सामंथा रुथ प्रभु ने दो साल पहले अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य से तलाक लेने का फैसला किया था। अलग होने के दो साल बाद सामंथा ने दूसरी शादी करने के बारे में बात की है। फैंस के साथ चिट-चैट में सामंथा ने खुलासा किया है कि वह दूसरी शादी के बारे में सोच रही हैं या नहीं।

दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर आस्क मी एनिथिंग सेशन किया। इस चिट-चैट सेशन में सामंथा ने अपने फैंस के हर सवालों के जवाब दिए। इसी बीच एक यूजर ने सामंथा से दूसरी शादी के बारे में सवाल किया। फैन ने पूछा, “क्या आप दोबारा शादी करने के बारे में नहीं सोच रहीं?

शादी यह एक बुरा इनवेस्टमेंट होगा

“इस सवाल के जवाब में सामंथा ने तलाक दर के आंकड़े शेयर किए और हंसी वाली इमोजी के साथ लिखा, “आंकड़ों के अनुसार यह एक बुरा इनवेस्टमेंट होगा।” एक यूजर ने पूछा कि क्या वह चमत्कार में भरोसा करती हैं। इस पर सामंथा ने कहा, “हां, मैं करती हूं।

सामंथा इन दिनों ब्रेक पर हैं। वह इस वक्त मायोसाइटिस का इलाज कर रही हैं। इसी साल अभिनेत्री ने काम से ब्रेक लेने का फैसला किया था। हो सकता है कि वह अगले साल एक्टिंग की दुनिया में वापस आ जाएं। बात करें सामंथा के आगामी फिल्म की तो उन्होंने वरुण धवन के साथ वेब सीरीज सिटाडेल इंडिया (Citadel India) की शूटिंग पूरी कर ली है। यह प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज सिटाडेल की हिंदी एडेप्टेशन है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *