भाजपा विधानसभा प्रत्याशी ने महिला पार्षद को अभद्रता पूर्वक भद्दी गालियां दी। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है….

धरमपुरी में भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी और महिला पार्षद के बीच जुबानी जंग हो गई।

Dhar Bad words of BJP assembly candidate indecent abuses given to female councilor

महिला पार्षद और भाजपा के विधायक प्रत्याशी 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने हाल ही में हारी हुई सीटों पर प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है। इसी बीच भाजपा की विधानसभा प्रत्याशी ने बोलने की हद पार कर ली। महिला पार्षद को अभद्रता पूर्वक गालियां दी। इसको लेकर विधानसभा प्रत्याशी का ऑडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।


दरअसल, हाल ही में मध्यप्रदेश में भाजपा ने 39 हारी हुई विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है। जिसमें धार जिले की भी दो विधानसभाओं में प्रत्याशियों को चयनित किया है। ऐसे में धार जिले की धरमपुरी विधानसभा सीट जहां पर पूर्व में भी विधायक रह चुके कालू सिंह ठाकुर को एक बार फिर से कांग्रेस प्रत्याशी के सामने चुनाव लड़ने के लिए भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है। अपने बड़बोले पन के अंदाज के लिए जाने जाने वाले पूर्व विधायक और वर्तमान भाजपा प्रत्याशी कालू सिंह ठाकुर का एक ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे एक महिला से अभद्रता पूर्वक गालियां बकते हुए बातचीत करते हुए सुनाई दे रहे हैं। इस दौरान महिला पार्षद भाजपा प्रत्याशी कालू सिंह ठाकुर को समझाने के प्रयास भी करती रही और उनकी भाषा पर सवाल भी उठाती सुनाई दे रही है।

बता दें कि, पूरा मामला धरमपुरी विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। जिसमें धरमपुरी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक कालू सिंह ठाकुर अपना टिकट तय होने के बाद धामनोद नगर परिषद की वार्ड क्रमांक 15 की भाजपा की महिला पार्षद वह जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा देवकन्या मुकाती से अभद्रता पूर्वक बातें कर रहे हैं। इस दौरान महिला पार्षद देवकन्या मुकाती के भाजपा के विधायक प्रत्याशी कालू सिंह ठाकुर के किसी विरोधी व्यक्ति के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर भाजपा प्रत्याशी कालू सिंह ठाकुर नाराजगी जाहिर करते हुए अमर्यादित भाषा में महिला पार्षद से बात करते सुनाई दे रहे है। जिसमें वे महिला पार्षद को भी भद्दी भद्दी गालियां देते हुए सुनाई दे रहे है। साथ ही जाती सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए ब्राह्मण, भील समाज और अन्य समाज से जुड़े पार्टी के क्षेत्रीय नेताओं को कोसते हुए अपमान जनक बातें करते सुनाई दे रहे हैं। इस दौरान इस पूरे ऑडियो में धार से भाजपा की पूर्व महिला सांसद सावित्री ठाकुर और भाजपा के वर्तमान जिला महामंत्री जयराम गावर पर भी अपना गुस्सा जाहिर करते सुनाई दे रहे हैं।

धरमपुरी विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी कालू सिंह ठाकुर के इस वायरल ऑडियो के बाद क्षेत्र सहित प्रदेश भाजपा की राजनीति में भी हड़कंप मचा हुआ है। महिला सम्मान को लेकर दावे कर रही भाजपा पर कई सारे सवाल उठने लगे हैं। हम उक्त ऑडियो के भाजपा प्रत्याशी कालू सिंह ठाकुर का होने की पुष्टि नहीं करते परंतु जिस अंदाज में वे बातें कर रहे हैं यह आवाज कालू सिंह ठाकुर की ही बताई जा रही है। जिस महिला से बात कर रहे हैं, वह महिला भी धामनोद नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 15 की भाजपा पार्षद बताई जा रही है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के लिए उक्त ऑडियो आने वाले चुनाव को लेकर खासी मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

news reporter raju markam 3901309374

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *