पत्नी ने सुबह का खाना पति को रात में परोसा, विवाद के बाद नाराज शख्स ने किया सुसाइड….

छिंदवाड़ा के न्यूटन चिखली के पगारा में पत्नी के बासी खाना देने से नाराज एक शख्स ने मौत को गले लगा लिया। पति-पत्नी के बीच बासी खाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद पति ने फांसी लगाकर जान दे दी।

MP News: Angry young man committed suicide after eating stale food

मध्यप्रदेश के न्यूटन चिखली के पगारा से अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां रहने वाले एक शख्स ने पत्नी के बासी खाना परोसने के चलते नाराज होकर घर के बाहर लगे पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी ने उसे सुबह का बना खाना रात में परोसा था, जिसके बाद दोनों पति-पत्नी में विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि नाराज पति रात में ही घर से निकल गया। सुबह उसका शव पेड़ पर लटका मिला।  

न्यूटन चिखली चौकी प्रभारी एफएस मरकाम ने बताया कि 30 साल के दिलीप को उसकी पत्नी ने सुबह का बना भोजन रात में परोस दिया था। बासी भोजन देने से नाराज दिलीप ने पत्नी से विवाद किया और फिर वह नाराज होकर घर से निकल गया। दूसरे दिन सुबह घर के बाहर लगे पेड़ पर दिलीप का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। उसकी पत्नी ने शव फंदे पर लटका देखा। तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। 
पुलिस ने मुताबिक एक और पहलू सामने आया है कि युवक लंबे समय से परेशान था, इसके चलते उसने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। वही सारे मामले को लेकर पत्नी से भी पूछताछ जारी है। 

news reporter raju markam 9301309374

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *