इंदौर में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, बोले- डबल इंजन सरकार मध्यप्रदेश को देश का नंबर वन राज्य बनाएगी…

अमित शाह ने कहा कि पूरे देश मे सबसे अच्छा संगठन मध्यप्रदेश में है। यहां हर गांव, हर बूथ में कमल देखने को मिलता है। आज 2023 के चुनाव की शुरुआत हो गई है। अब हर संभाग में ऐसे सम्मेलन होंगे।

मध्यप्रदेश के चुनावी अभियान की शुरुआत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इंदौर में भाजपा के संभागीय सम्मेलन में की। इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि मिस्टर बंटाधार और करप्शन नाथ कोई नया उद्योग तो नहीं ला पाए। सिर्फ ट्रांसफर इंडस्ट्री शुरू कर पाए। उन्होंने कहा कि अब डबल इंजन सरकार मध्यप्रदेश को देश का नंबर वन राज्य बनाएगी।

इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि पूरे देश मे सबसे अच्छा संगठन मध्यप्रदेश में है। यहां हर गांव, हर बूथ में कमल देखने को मिलता है। आज 2023 के चुनाव की शुरुआत हो गई है। अब हर संभाग में ऐसे सम्मेलन होंगे।


मंत्री शाह ने कहा कि कांग्रेस के सरकार के समय पाकिस्तान से आलिया, जमालिया आते थे और गोलियां चलाकर चले जाते थे, लेकिन पाकिस्तान को घर में घुसकर हमारी सेना ने उनके आतंकियों का सफाया किया। यह प्रधानमंत्री की मजबूत इच्छाशक्ति के कारण हुआ।
वे कि कांग्रेस से 70 साल से धारा 370 को गोदी में पाल रखा था। हमने उस धारा को हटाकर कश्मीर को देश की मुख्यधारा से जोड़ा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने इस प्रदेश का कबाड़ किया। डेढ़ साल में केंद्र सरकार की योजनाओं को ठप किया। किसान सम्मान निधि नहीं ली। कांग्रेस के समय दलालों और घूसखोरों का सरकार में बोलबाला था। लाडली बहनें तभी तक हैं जब हमारी सरकार रहेगी। इस बार कोई चूक नहीं होना चाहिए।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि मालवा जीता तो मध्यप्रदेश हम जीत लेंगे। कांग्रेस के सरकार ने हमारे कायकर्ताओं को प्रताड़ित किया। अब हमारा कार्यकर्ता दिल से तैयार है। कांग्रेस को चुनाव हराकर बदला लेने के लिए। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि हमने कभी भ्रष्टाचार से समझौता नहीं किया। हम सुशासन के साथ आगे बढ़े हैं। यही कारण है कि विश्व में भारत की साख बढ़ी है।

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ वादाखिलाफी की। किसानों का कर्ज माफ नहीं किया, युवाओं को बेरोजगार भत्ता नहीं दिया, जबकि हमारी सरकार ने जो कहा, वो किया है। सभा में अलग-अलग जिलों से आए जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी मौजूद थे।

NEWS REPORTER RAJU MARKAM 9301309374

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *