इंडियन मुजाहिदीन और पीएफआई में भी इंडियन शद्ब …..तब ये क्या भारत हितैषी है _मोदी….

नाम बदलने की जनता इसके झांसे में नहीं आएगी

आम चुनाव से पहले विपक्षी दलों ने मोदी सरकार को सत्ता हटाने की तैयारी जुट गए। इसके लिए विपक्षी दलों ने अपने गठबंधन को नया नाम इंडिया देखा नहीं चाल चली, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडियन मुजाहिद्दीन, पीएफआई और ईस्ट इंडिया कंपनी का हवाला देकर विपक्षी दलों पर करारा पहाड़ पर दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष बिल्कुल दिशाहीन है, और उनके नाम बदल लेने से जनता झांसे में नहीं आएगी। दरअसल पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक को संबोधित कर विपक्ष पर जोरदार हमला किया। दरअसल मणिपुर में महिलाओं संग अमानवीय अत्याचार का भी वीडियो सामने आने के बाद से विपक्ष संसद में प्रधानमंत्री के बयान की मांग कर अंडा है। उधर संता पक्ष का कहना हैकिंग वहां मणिपुर साहित्य किसी भी मुद्दे पर चर्चा से परहेज नहीं कर रहा है, लेकिन विपक्ष को अपना अड़ियल रुक छोड़ना होगा।

गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में कहा कि केंद्र सरकार भी चलती है कि मणिपुर की सच्चाई देश के सामने आए। इसलिए विभागीय मंत्री के रूप में चर्चा में भाग लेने को तैयार हैं। हालांकि, विपक्ष दिमाग है कि मणिपुर कांड पर संसद में चर्चा की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना बयान देकर शुरू करें। संता और विपक्ष के बीच इसी रस्साकसी के कारण लोकसभा और राज्यसभा, संसद के दोनों सदनों में कामकाज ठप्प पड़ा हुआ है। मंगलवार को संसद की कार्यवाही फिर से बाधित हुई तब बीजेपी ने संसदीय दल की बैठक बुलाई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मौजूद रहे। इस बैठक में पीएम ने विपक्ष के रवैये की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि ऐसा दिशाहीन विपक्ष आजतक नहीं देखा। पीएम ने कहा कि विपक्ष को मुगालता है।

कि वहां नाम बदलकर आम जनता को झांसा दे देगा लेकिन जनता सब समझती है। पीएम ने कहा कि इंडिया रख लिया तब क्या लोगों की नजर में उसकी छवि बदल जाएगी ॽ पीएम मोदी ने कहा, आतंकवादी संगठन इंडिया मुजाहिद्दीन और पॉपुलर फंट ऑफ इंडिया (पीएमआई) एवं भारत को गुलाम बनाने वाली ब्रिटिश कंपनी ईस्ट इंडिया के नामों में भी इंडिया शब्द जुड़ा है। इसका मतलब क्या महाभारत हितैषी थेॽ

news raju reporter markam 9301309374

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *