शूटिंग के वक्त साये की तरह हेमा के साथ रहते थे धर्मेंद्र, ड्रीम गर्ल को भा गई थीं यही खूबियां

हेमा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। अब वर्षों बाद हेमा ने खुलासा किया कि उन्हें सबसे पहले धर्मेंद्र में कौन सी चीज पसंद आई थी।

धर्मेंद्र और हेमा

हेमा मालिनी अपने समय की दिलकश अदाकारा में से एक रही हैं। उनके अभिनय का कोई सानी नहीं है। हेमा ने सिनेमा जगत से लेकर राजनीति तक में अपने हुनर का लोहा मनवाया है। उनको बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल के नाम से जाना जाता है। अपनी एक्टिंग के दम पर वह आज की पीढ़ी को भी कड़ी टक्कर दे सकती हैं। हेमा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। अब वर्षों बाद हेमा ने खुलासा किया कि उन्हें सबसे पहले धर्मेंद्र में कौन सी चीज पसंद आई थी।
हेमा ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सबसे पहले धर्मेंद्र को एक फिल्म के प्रीमियर पर देखा था और सोचा कि कितना अच्छा दिखने वाला आदमी है। हेमा से आगे इंटरव्यू में पूछा गया कि किस चीज ने उन्हें धर्मेंद्र की ओर आकर्षित किया था। इसपर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा, धरम जी में किसी भी चीज से अधिक है कि वह एक अच्छे इंसान हैं। सबके प्रति उनका व्यवहार काफी अच्छा है। मेरे करियर में उन्होंने मेरा बहुत सपोर्ट किया है। मेरे सपनों को पंख देने वाले धरम जी ही रहे हैं
हेमा ने आगे कहा, ‘मैं जब भी आउटडोर शूटिंग पर काम करने में बहुत समय बिताती थी, तब धरम जी ने इस सब में मेरा समर्थन किया था। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उस समय वह अपने काम को लेकर धर्मेंद्र पर निर्भर रहती थीं। धर्मेंद्र जैसे सीधे और सरल व्यक्ति को पाकर उन्हें लगा कि यहीं वह है जिन्हें जीवनसाथी बनाना चाहिए और धर्मेंद्र की यही चीज हेमा को सबसे ज्यादा पसंद आई थी।
धर्मेंद्र से अलग घर में रहने पर हेमा ने कहा कि हर कोई एक अच्छी शादीशुदा जिंदगी का अनुभव लेना चाहेगा, लेकिन उन्हें लगता है कि अपनी स्थिति के बारे में नाराज होने या शिकायत करने का कोई मतलब नहीं है। हेमा ने कहा, ‘मैं इसके बारे में बुरा महसूस नहीं कर रही हूं या इसके बारे में नाराज नहीं हूं। मैं अपने आप से खुश हूं। मेरे दो बच्चे हैं और मैंने उन्हें बहुत अच्छे से पाला है।’

news reporter raju markam 9301309374

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *