शहडोल में 10 सूत्रीय मांग को लेकर नर्सिंग ऑफिसर्स ने हनुमान चालीसा पाठ कर की प्रार्थना

शहडोल जिले में नर्सिंग ऑफिसर्स अपनी दस सूत्रीय मांगों को मनवाने के लिए शनिवार को हनुमान चालीसा पाठ किए। साथ ही बजरंग बली से प्रार्थना की। बता दें कि नर्सिंग ऑफिसर्स की हड़ताल अभी भी जारी है।

Nursing Officer Strike Nursing officers recite Hanuman Chalisa and pray for 10 point demand in Shahdol

हनुमान चालीसा पाठ कर की प्रार्थना 

शहडोल में अपनी दस सूत्रीय मांगों को लेकर नर्सिंग ऑफिसर्स काम बंद कर हड़ताल पर डटे हुए हैं। वे अलग-अलग तरीके से विरोध प्रद्रर्शन कर आक्रोश जता रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को बिरसा मुंडा शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल शहडोल के समस्त नर्सिंग ऑफिसर्स ने हनुमान चालीसा पाठ कर भगवान बजरंग बली से प्रार्थना किए कि हमारी मांग सरकार जल्द से जल्द पूर्ण |

विदित हो कि इससे पूर्व पीपीटी किट और ताली बजाकर विरोध प्रदर्शन किया गया था। संभागीय अध्यक्ष रोहित सिंह, जिला अध्यक्ष मेरिना दास ने बताया कि हम सभी ने  शुक्रवार को बिरसा मुंडा मेडिकल कॉलेज में अपनी मांगों को लेकर शासन एवं प्रशासन को यह याद दिलाया कि कठिन समय में जब करोना देश के कोने-कोने में फैल गया था। उस दौरान नर्सिंग ऑफिसर ने कोरोना किट पहनकर अपने कर्तव्य का निर्वहन किया था।

उन्होंने कहा, कठिन समय पर सरकार ने डॉक्टरों के साथ-साथ नर्सिंग ऑफिसर और हेल्थ वर्करों को करोना योद्धा माना था। उस कठिन परिस्थितियों में भी उन्होंने काम किया और देश से कोरोना की बीमारी को दूर भगाने में आखिरी समय तक वह मैदान पर डटे रहे। लेकिन आज सरकार हमारी मांगों की अनदेखी कर रही है।

news reporter raju markam 9301309374

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *