अब रूठी पत्नी को पति ने टमाटर भेंट कर मनाया है और साथ ही भविष्य में बिना पूछे टमाटर न डालने का वादा किया” जानें मामला

शहडोल जिले में पति के सब्जी में टमाटर डालने से नाराज होकर पत्नी घर छोड़कर चली गई थी। अब रूठी पत्नी को पति ने टमाटर भेंट कर मनाया है और साथ ही भविष्य में बिना पूछे टमाटर न डालने का वादा किया है।

Shahdol: The husband pacified the angry wife by offering tomatoes know the matter

पति ने रूठी पत्नी को टमाटर भेंट कर मनाया 

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में दो दिन पहले एक अजब-गजब मामला आया था, यहां एक पत्नी सब्जी में पति के टमाटर डालने से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई थी। वहीं अब जिस टमाटर ने घर तोड़ा था उसी की बदौलत एक बार फिर घर आबाद हो गया है। टमाटर डालने से नाराज पत्नी को पति ने टमाटर भेंट कर फिर से मना लिया है और घर वापस आ गई है।


शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम बेमहौरि में रहने वाले संजीव कुमार वर्मा एक छोटा सा ढाबा और टिफिन सेंटर चलाते हैं। 12 जुलाई को खाना बनाते समय उन्होंने सब्जी में तीन टमाटर डाल दिए थे, जिसके बाद उनकी पत्नी आरती काफी नाराज हो गई थी और घर छोड़कर अपनी बहन के घर उमरिया चली गई थी। संजीव ने आरती को मनाने और घर छोड़कर जाने से रोकने के लिए कभी टमाटर का उपयोग न करने की कसम भी खाई थी, लेकिन उसके बाद भी आरती ने संजीव की बात नहीं मानी थी और वह अपनी बेटी को लेकर घर छोड़कर चली गई थी।


पत्नी के घर छोड़कर जाने के बाद संजीव ने थाने में पत्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराते हुए पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरती से बात कर के उसे समझाया था और पुलिस की समझाइश के बाद अब आरती एक बार फिर अपने पति संजीव के घर वापस आ गई हैं। वहीं संजीव ने पत्नी की नाराजगी दूर करने के लिए उसे टमाटर भेंट किए हैं। साथ ही आरती से बिना पूछे कभी भी टमाटर का इस्तेमाल न करने का वादा भी किया है। धनपुरी थाना प्रभारी का कहना है कि पति पत्नी के बीच हुए विवाद में पत्नी घर छोड़कर चली गई थी। महिला ऊर्जा डेस्क के माध्यम से दोनों के बीच सुलह करा दी है, अब पत्नी घर जाने को तैयार है। बता दें, देशभर में इन दिनों अपनी बढ़ती कीमतों के चलते टमाटर सुर्खियां बटोर रहा है।

news reporter raju markam 9301309374

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *