बुधवार तड़के चार बजे एक मिनी ट्रक से 12 लाख रुपए से अधिक की अंग्रेजी शराब जब्त की। बरगी पुलिस ने शराब तस्करी का बड़ा भंडाफोड़ किया।

जबलपुर – बरगी टीआई रीतेश पांडे के मुताबिक त्यौहार में शराब तस्करों के अधिक सक्रिय होने की खबर मुखबिर से मिली थी। इस कारण सिवनी से आने वाले हर वाहनों पर नजर रखी जा रही थी। इसी दौरान सिवनी लखनादौन से मिनी ट्रक में बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब लाए जाने की सूचना मिली। टीम ने 12 अक्टूबर मंगलवार की देर रात तीन बजे सुकरी तिराहे के पास चैकिंग लगाया।

 इस वाहन के आगे-पीछे दो कार से चार और तस्कर भी रेकी करते हुए चल रहे थे, लेकिन वे भागने में सफल रहे। पुलिस ने मिनी ट्रक ड्राइवर सहित दो को गिरफ्तार किया है। शराब को धान की भूसी से भरी बोरियों के नीचे छुपाया गया था।

मिनी ट्रक को रोका, कार सवार तस्कर फरार

टीआई के मुताबिक देर आज बुधवार सुबह चार बजे के लगभग मिनी ट्रक एमपी-19-जीए-4606 में लखनादौन की ओर से आता दिखा। मिनी ट्रक के आगे-पीछे दो कार भी चल रही थीं। पुलिस ने मिनी ट्रक को रोकने का इशारा किया। इसी दौरान आगे-पीछे चल रही दोनों कार ड्राइवर मोड़कर भाग निकले। मिनी ट्रक में ड्राइवर सीट पर चांदमारी पहाड़ी बड़ी टंकी के पास घमापुर निवासी अमित पोरिया (27) था। वहीं उसके बगल में चौखड़ा चौकी गौर बरेला निवासी अश्वनी पटेल (19) था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

मिनी ट्रक की तलाशी में मिली 12.30 लाख की शराब

टीआई के मुताबिक मिनी ट्रक की तलाशी में ऊपर धान की भूसी से भरी बोरियां मिली। उसे पलटवाया गया तो नीचे शराब की पेटियां रखी हुई मिलीं। एक-एक कर शराब की अलग-अलग ब्रांड की 165 पेटी उतारा गया। जब्त अंग्रेजी शराब की कीमत 12 लाख 30 हजार रुपए बताई जा रही है। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि कार में भागने वाले बरगी बायपास निवासी छोटू माली, चांदमारी की पहाड़ी घमापुर निवासी मोंटी शुक्ला, हर्षित यादव और चौखड़ा निवासी हर्षित पटेल थे। चारों ने मिनी ट्रक में उक्त शराब लखनादौन के आगे लोड़ करवाया था। बरगी पुलिस ने आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर फरार चारों आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *