मध्य प्रदेश में बजरंग दल को बैन करने को लेकर सियासत जारी है। कांग्रेस नेता सरकार बनने पर पीएफआई की तरह बजरंग दल को बैन करने की बात कह रहे है।

मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की नारी सम्मान योजना पर कहा कि यह एक दिन का शो था। कांग्रेस की सरकार बननी नहीं है। वह झूठ पर झूठ बोल रहे है। उन्होंने पहले भी किसान कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ता देने के नाम पर भ्रम फैलाया और अब फिर झूठ बोलने का काम किया। 

MP News: Home Minister Narottam Mishra said – far from banning Bajrang Dal in MP, no one can even think about

मध्य प्रदेश में बजरंग दल को बैन करने को लेकर सियासत जारी है। कांग्रेस नेता सरकार बनने पर पीएफआई की तरह बजरंग दल को बैन करने की बात कह रहे है। इस पर बुधवार को मीडिया से बातचीत में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम तो कमलनाथ जी और कांग्रेस नेताओं में हिम्मत है तो राजस्थान, छत्तीसगढ़ और हिमाचल में बजरंग दल पर बैन लगा दें। मिश्रा ने कहा कि यह मध्य प्रदेश है, यहां पर बजरंग दल पर बैन तो दूर की बात है। कोई विचार भी नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी आप की शह पर आपके नेता बजरंग दल के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। वैसे भी कांग्रेस की सरकार मध्य प्रदेश में बन ही नहीं रही तो आप लोग क्यों झूठ बोल रहे? उन्होंने कमलनाथ को झूठनाथ बताया।

मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की नारी सम्मान योजना पर कहा कि यह एक दिन का शो था। कांग्रेस की सरकार बननी नहीं है। वह झूठ पर झूठ बोल रहे है। उन्होंने पहले भी किसान कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ता देने के नाम पर भ्रम फैलाया और अब फिर झूठ बोलने का काम किया|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *