रानी कमलापति स्टेशन पर बच्ची को प्रदेश प्रवक्ता मध्य प्रदेश आदिवासी विकास परिषद के राकेश परते, नरेंद्र सैयाम आदिवासी युवा प्रभाग के अध्यक्ष ने नवश्री सल्लाम का स्वागत किया।

रानी कमलापति स्टेशन पर बच्ची को प्रदेश प्रवक्ता मध्य प्रदेश आदिवासी विकास परिषद के राकेश परते, नरेंद्र सैयाम आदिवासी युवा प्रभाग के अध्यक्ष ने स्वागत किया।

रानी कमलापति स्टेशन पर कुछ तो बात है रेस्टोरेंट पर बच्ची और बच्ची के पिता को चाय नाश्ता करा कर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए।

पिपरिया,ब्लांक के छोटे से गांव डोकरीखेडा से आदिवासी समाज का नाम देश विदेश में रोशन किया इंस्पायर अवार्ड के तहत झटपट काम मां को आराम किचन मशीन बनाने पर हमारी लाडली बिटिया नवश्री सल्लाम का भारत सरकार द्वारा सम्मानित किया गया था और 21/12/22 में विदेश कंबोडिया प्रेमफोन शहर में प्रमाण पत्र के साथ बिटिया का सम्मान हुआ जिला नर्मदापुरम केआदिवासी समाज को गौरव और गर्व की बात है 23/12/22 में लोटने पर पिपरिया रेलवे-स्टेशन पर आदिवासी सगा समाज एवं म.प्र.आदिवासी विकास परिषद पिपरिया द्वारा बिटिया का फूलमाला बडादेव प्रतिमा स्पोर्ट्स सूट एवं घोड़े पर बैठकर डोल सैनाई के साथ नाचकर युवा साथियों ने खुशी जाहिर की और बिटिया का सम्मान किया खुशी में उपस्थित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *