सीहोर में फंदे पर झूली युवती, शहडोल में ट्रेन से कटकर युवक की मौत। 

मध्यप्रदेश में अलग-अलग कारणों से सीहोर और शहडोल में दो लोगों ने आत्महत्या कर ली। सीहोर में युवती फंदे पर झूल गई। वहीं, शहडोल में ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई। दोनों मामलों में जांच की जा रही है। 

MP News: A girl swings on a noose in Sehore, a young man dies after being hit by a train in Shahdol

मध्यप्रदेश के सीहोर में एक युवती और शहडोल में एक युवक ने अलग-अलग कारणों से जान दे दी। सीहोर में युवती फंदे पर झूल गई। वहीं, शहडोल में युवक ट्रेन से कट गया। पुलिस जांच कर रही है। 

सीहोर के शिवाजी कॉलोनी इंग्लिशपुरा क्षेत्र में मधु मालवीय, उम्र-19 वर्ष, अपने घर पर अकेली थी। तभी उसने फांसी लगा ली। जब उसका छोटा भाई घर पहुंचा तो दीदी को फंदे पर झूलता देखकर शोर मचाया। लोग एकत्र हुए। डायल 100 पर कॉल किया, लेकिन काफी देर तक रिस्पॉन्स नहीं मिला। एंबुलेंस सेवा को फोन करने पर वह आई लेकिन गली संकरी होने की वजह से वह पहुंच नहीं सकी। मधु के पिता शासकीय शिक्षक हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसी तरह शहडोल के कोयलारी फाटक के पास ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। सोमवार सुबह लोगों को पता चला तो उन्होंने पुलिस को बुलाया। कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। मरने वाले युवक की शिनाख्त लल्लू उर्फ कबरा के तौर पर हुई है। थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह परिहार ने बताया है कि 45 वर्षीय व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हुई है। यह किस ट्रेन से कटा है, उसकी जांच की जा रही है।  

news reporter raju markam 9301309374

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *