देश के 71 हजार युवाओं को 13 अप्रैल को मिलेगा रोजगार, पीएम मोदी बांटेंगे नियुक्ति पत्र

पीएम मोदी 13 अप्रैल को 71 हजार युवाओं को बांटेंगे नियुक्ति पत्र

पीएम मोदी गुरुवार को रोजगार मेले के तहत 71 हजार नियुक्ति पत्र बांटेंगे। इस अवसर पर वे नियुक्ति पत्र पाने वाले युवाओं को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री ने पिछले साल 22 अक्टूबर को रोजगार मेला के पहले चरण की शुरुआत की थी

नई दिल्ली, एएनआई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 13 मार्च यानी गुरुवार को रोजगार मेले के तहत भर्ती हुए 71 हजार युवाओं को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी।

Remaining Time -10:04

देश भर से चुने गए नए युवा ट्रेन मैनेजर, स्टेशन मास्टर, सीनियर कमर्शियल कम टिकट क्लर्क, इंस्पेक्टर, सब-इंस्पेक्टर, कांस्टेबल, स्टेनोग्राफर, जूनियर अकाउंटेंट, पोस्टल असिस्टेंट, इनकम टैक्स इंस्पेक्टर, टैक्स असिस्टेंट,  सीनियर ड्राफ्ट्समैन, जेई/सुपरवाइजर, असिस्टेंट प्रोफेसर, टीचर, लाइब्रेरियन, नर्स, प्रोबेशनरी ऑफिसर, पीए, एमटीएस जैसे विभिन्न पदों पर काम करेंगे। 

पीएम मोदी युवाओं को करेंगे संबोधित

इस अवसर पर पीएम मोदी नियुक्ति पत्र पाने वाले युवाओं को संबोधित भी करेंगे। पीएमओ की ओर से मंगलवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है, “रोजगार मेला आगे रोजगार सृजन में एक उत्प्रेरक के रूप में कार्य करेगा और युवाओं को उनके सशक्तिकरण और राष्ट्रीय विकास में भागीदारी के लिए सार्थक अवसर प्रदान करेगा।”

नए भर्ती किए गए लोगों को ‘कर्मयोगी प्रारंभ’ के माध्यम से खुद को प्रशिक्षित करने का अवसर भी मिलेगा, जो विभिन्न सरकारी विभागों में सभी नए नियुक्त लोगों के लिए एक ऑनलाइन ओरिएंटेशन कोर्स है।

news reporter raju markam 9301309374

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *