पूर्व IAS वरदमूर्ति की पार्टी ने दो विधानसभा सीट के उम्मीदवारों का किया एलान, 28 प्रत्याशी भी तय

रविवार को भोपाल के रविंद्र भवन में वास्तविक भारत पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ। इसमें वरदमूर्ति मिश्रा ने जबलपुर जिले की बरगी और नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव विधानसभा सीट से उम्मीदवारों का आधिकारिक ऐलान कर दिया। 

MP Election: Former IAS Varadamurthy's party announced candidates for two assembly seats

वरदमूर्ति मिश्रा ने अपनी पार्टी के दो उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी दिनोंदिन बढ़ रही है। इस भाजपा, कांग्रेस के अलावा भी कई पार्टियां यहां उम्मीद तलाश रही हैं। ऐसे ही एक दल वास्तविक भारत पार्टी ने रविवार को दो विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है। वहीं बताया गया कि 28 प्रत्याशी भी तय हो गए हैं, जिनकी घोषणा भी अगले महीने तक कर दी जाएगी।

बता दें कि मप्र में आईएएस रहे वरदमूर्ति मिश्रा ने इस बार अपनी अलग पार्टी बनाकर सभी सीटों से चुनाव लड़ने की बात कही थी। उन्होंने वास्तविक भारत पार्टी बना ली है, और प्रदेश भर में भ्रमण कर पार्टी के लिए लोग भी जोड़ लिए हैं। रविवार को भोपाल के रविंद्र भवन में वास्तविक भारत पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ। इसमें वरदमूर्ति मिश्रा ने जबलपुर जिले की बरगी और नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव विधानसभा सीट से उम्मीदवारों का आधिकारिक ऐलान कर दिया। 

मिश्रा ने कहा कि नरसिंहपुर जिले में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष रहे हरिगोविंद झारिया को वास्तविक भारत पार्टी ने नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव सीट से उम्मीदवार बनाया है। वहीं जबलपुर जिले की बरगी सीट से भाजपा अंत्योदय प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक रहे आशीष पटेल को उम्मीदवार घोषित किया है। मिश्रा ने कहा कि हमारे मध्यप्रदेश में 28 प्रत्याशी तय हो चुके हैं। अगले एक महीने में इनकी लिस्ट आधिकारिक तौर पर जारी कर दी जाएगी। 

राष्ट्रीय अधिवेशन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आईएएस वरद मूर्ति मिश्रा ने कहा मध्य प्रदेश की सत्ता में भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों को बराबरी का मौका मिला, लेकिन ये दोनों दल दिशाहीन, विजनहीन हैं। लाडली बहना योजना महिलाओं को ट्रैप में फंसाने का जरिया है। जिस सरकार के पास 3.30 लाख करोड़ का कर्ज हो, वह महिलाओं को कैसे पैसा दे पाएगी। सरकार कर्ज चुकाएगी या महिलाओं को पैसा देगी। यह सिर्फ चुनावी योजना है। दिसंबर के बाद यह बंद हो जाएगी। मिश्रा ने कहा कि आईएएस लॉबी में अगर आधे लोग भी अच्छे होते वो समाज को बदलने का काम कर सकते थे। जब तक राजनीति में परिवर्तन नहीं लाते तब तक कुछ नहीं बदल सकता। एक आदमी को दस साल में रोजगार का अवसर नहीं मिला तो उसका जीवन बर्बाद हो गया।

news reporter raju markam 9301309374

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *