मनचला बोला अगर प्यार नहीं करती तो जान देकर दिखाओ, 11वीं की छात्रा ने ब्लेड से कलाई काटी,

मध्यप्रदेश के सतना जिले से प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। यहां पर एक मनचला युवक युवती से बोल अगर प्यार नहीं करती तो जान देखर दिखाओ। आवेश में आकर युवती ने ब्लेड से कलाई काट ली।

Satna News Manchala said if you don't love then show your life 11th student cut her wrist with blade

सांकेतिक तस्वीर –

सतना जिले के अमरपाटन में कक्षा 11वीं की परीक्षा देने आई छात्रा ने अपने गांव के ही एक लड़के की छेड़छाड़ से परेशान होकर हाथ की नस काट ली। पुलिस ने आरोपी लड़के सत्येन्द्र पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है।

जानकारी के अनुसार, अमरपाटन थाना क्षेत्र के बरहिया गांव की 15 साल की छात्रा शासकीय कन्या विद्यालय अमरपाटन में 11वीं की छात्रा है। बुधवार को उसकी परीक्षा थी। वह बस से परीक्षा देने आई थी। बस से उतरकर वह जब विद्यालय की ओर जा रही थी, तभी नगर परिषद के सामने उसके गांव के सत्येन्द्र पाण्डेय ने रोक लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगा, छात्रा ने उसे समझाया। तभी सत्येन्द्र ने उसे ब्लेड दी और उकसाते हुए कहा कि अगर प्यार नहीं करती हो तो जान देकर दिखाओ। छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने ब्लेड लेकर अपने बाएं हाथ की कलाई काट ली।

लगातार कर रहा था परेशान…
परिजनों ने बताया कि आरोपी सत्येन्द्र पाण्डेय छात्रा को लगातार परेशान करता था। गांव में भी उसके साथ अक्सर बदसलूकी करता था। सत्येन्द्र के परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई थी। लेकिन उसकी आदतों में कोई सुधार नहीं हुआ। घटना की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी सत्येन्द्र पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया है।

मच गया हड़कंप…
जैसे ही छात्रा ने कलाई काटी, यह देख सत्येन्द्र मौके से भाग निकला। यहां लोगों की भीड़ जुट गई। स्कूल के सामने की घटना थी। यहां विद्यालय के छात्र भी पहुंच गए। सभी ने मिल कर आनन-फानन में छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। यहां चिकित्सा स्टाफ ने प्रारंभिक इलाज कर उसे सतना जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया। लेकिन छात्रा ने अपने स्थिति ठीक बताते हुए परीक्षा देने की बात कही। इसके बाद वह परीक्षा देने चली गई। बाद में सूचना मिलने पर परिजन आए और परीक्षा के बाद छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए।

news surendra maravi 9691702989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *