बंसल ग्रुप के आयोजन में शहर के हजारों युवा फरहान अख्तर के गानों पर जमकर झूमते नजर आए।फरहान अख्‍तर की धमाकेदार प्रस्‍तुति ने बांधा समां, जमकर झूमे युवा

Farhan Akhtar in Bhopal: फरहान अख्‍तर की धमाकेदार प्रस्‍तुति ने बांधा समां, जमकर झूमे युवा

भोपाल में बसंल इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी कोकता में गुरुवार की शाम बालीवुड फिल्‍मकार, अभिनेता, राकस्‍टार फरहान अख्‍तर के नाम रही। बीजीआई टाइम लेप्स में एक्टर-सिंगर फरहान अख्तर की धमाकेदार प्रस्तुति ने भोपाल को रॉक ऑन कर दिया। फरहान अख्तर उनके लाइव बैंड की परफॉर्मेंस के साथ शहर के हजारों युवाओं के दिलों पर छा गए।

naidunia

फरहान अख्तर ने मंच पर आकर मैं ऐसा क्यू हूं…. जिंदगी न मिलेगी दोबारा…, सेनॉरीटा…, हवन करेंगे हवन करेंगे…, रॉक ऑन…, जिंदा हैं तो प्याला भर ले … सहित एक के बाद एक हिट गानों को पेश करते हुए दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। अपनी परफॉर्मेंस के जरिए फरहान ने अपने खास अंदाज में युवाओं को हेप्पी और सक्सेस लाइफ के टिप्स भी दिए। फरहान के साथ फीमेल डीजे औली एसे ने भी एनर्जी से भरे अपने परफॉर्मेंस से भोपाल के यंगस्टर्स का दिल जीत लिया। बंसल ग्रुप के इस आयोजन में शहर के हजारों युवा फरहान अख्तर के गानों पर जमकर झूमते नजर आए। इस लाइव म्यूजिक इवनिंग में बंसल ग्रुप के चेयरमैन अनिल बंसल एमडी सुनील बंसल सहित ग्रुप के तमाम पदाधिकारी भी मौजूद रहे। भोपाल के बाद शुक्रवार को बीजीआई टाइम लेप्स का आयोजन इंदौर के सुशीला देवी बंसल कॉलेज में किया जाएगा।

naidunia

10 हजार से अधिक यूथ की धड़कन

फरहान अख्तर के कार्यक्रम में 10 हजार से अधिक युवा मौजूद रहे। भारी भीड़ का जोश देखते ही बनता था। इस दौरान शहरवासियाें ने फरहान के लिए दिल खोलकर प्यार लुटाया। पूरे शो के दौरान श्रोता फरहान-फरहान चिल्लाकर उन्हें चियर करते हुए जमकर डांस करते हुए दिखे। इससे पहले शाम को स्टंट शो का आयोजन किया गया जिसके बाद ढलती शाम में औली एसे ने शमां बांधा। रात का अंधेरा जैसे ही गहराया और युवाओं का जोश चरम पर पहुंचा तब स्टेज पर फरहान आए और उन्होंने दो घंटे लंबी प्रस्तुति में श्रोताओं को बांधे रखा।

news reporter surendra maravi 9691702989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *