रामबन में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार और गोला-बारूद बरामद

रामबन में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस और सुरक्षाबलों के संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया।

jammu kashmir: Hideout Busted in ramban Arms And Ammunition Recovered

जम्मू संभाग के जिला रामबन में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है। जिले के जमालवां वन क्षेत्र में पुलिस और सुरक्षाबलों के संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया।

रामबन पुलिस मुख्यालय के उपाधीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि रामबन के जमालवां जंगल में मंगलवार शाम सेना और पुलिस के संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान ठिकाने का पता चला। इस दौरान मौके से 52 एमएम के मोर्टार बम के अलावा, चार डेटोनेटर, कॉर्डटेक्स वायर (डेटोनेटिंग कॉर्ड), एके राइफल की पांच मैगजीन, दो पिस्टल मैगजीन, एलएमजी गोला बारूद बेल्ट बॉक्स, 292 राउंड और कई अन्य संबंधित सामान बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि जब्त की गई हथियार सामग्री में जंग लग चुका है। इससे पता चलता है कि यह ठिकाना पुराना है। रामबन में आतंक का ग्राफ लगातार गिर रहा है। पिछले साल अगस्त में गूल में एक पुलिस चौकी के बाहर ग्रेनेड हमले का जिक्र करते हुए अधिकारी ने कहा कि यह जिले में आतंकवाद से जुड़ी आखिरी घटना थी। उन्होंने कहा कि विश्वसनीय सूचना और पुलिस तथा सुरक्षा बलों के जनपहुंच कार्यक्रम के परिणाम के आधार पर तलाशी अभियान चलाया गया।

news reporter surendra maravi 9691702989

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *