सुबह बगीचे में गए 10वीं के छात्र का पेड़ से लटकता मिला शव, आत्महत्या या कुछ और, जांच में जुटी पुलिस

news,reporter,suendra,maravi,9691702989

औराई कोतवाली के चक हरदयाल निवासी योगेश कुमार का 17 वर्षीय पुत्र शिवम उर्फ बंदू कक्षा 10वीं का छात्र है। परिजनों के मुताबिक बुधवार की अल सुबह वह महुआ बिनने के लिए बगीचे की ओर गया था। सुबह कुछ ग्रामीण बगीचे की ओर टहलने गए तो महुए के पेड़ पर शिवम लाश लटकती देख सन्न रह गए।

Dead body of 10th class student found hanging from tree, suicide or something else, police engaged in investi

सुबह बगीचे में गए 10वीं के छात्र का पेड़ से लटकता मिला शव –

भदोही जिले के औराई कोतवाली क्षेत्र के चक हरदयाल गांव में बुधवार की सुबह महुआ के पेड़ से एक किशोर की लाश लटकती मिली। घटना की जानकारी होते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई। सूचना के बाद परिजन और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। परिजन किशोर की हत्या का आरोप लगा रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक औराई कोतवाली के चक हरदयाल निवासी योगेश कुमार उर्फ पाठक का 17 वर्षीय पुत्र शिवम उर्फ बंदू कक्षा 10वीं का छात्र है। परिजनों के मुताबिक बुधवार की अल सुबह वह महुआ बिनने के लिए बगीचे की ओर गया था। सुबह कुछ ग्रामीण बगीचे की ओर टहलने गए तो महुए के पेड़ पर शिवम लाश लटकती देख सन्न रह गए। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस व परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस घटना के संबंध में पूछताछ कर जांच में जुट गई। वही डाग स्क्वायड के सहारे भी छानबीन कर रही है। दूसरी तरफ परिजन किशोर की हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *