दमोह में बाइक सवार भाई-बहन से लूट, जंगल में ले जाकर बहन के साथ दुष्कर्म

Damoh News : दमोह में बाइक सवार भाई-बहन से लूट, जंगल में ले जाकर बहन के साथ दुष्कर्म
दमोह जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र के जांगूपूरा के पास की घटना, आरोपितों में एक महिला भी शामिल।

दमोह के रजपुरा थाना अंतर्गत सोमवार देर रात बाइक सवार भाई बहन को आरोपितों ने लूटकर पीटा। बहन को जंगल में जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बता दें 23 वर्षीय पीड़ित अपने भाई के साथ बाइक से अपने गांव जा रही थी। सोमवार रात पांच अज्ञात आरोपितों ने दो बाइक बीच सड़क पर खड़ी कर भाई बहन का रास्ता रोक लिया। आरोपितों में एक महिला भी शामिल थी और एक आरोपित धारदार हथियार लेकर खड़ा था। महिला का मंगलसूत्र, सोने की चैन, कंगन, 3500 रुपये व एक मोबाइल लूट लिया। साथ ही महिला के भाई के साथ मारपीट की गई जिससे वह बेहोश हो गया। बाद में पीड़ित महिला को आरोपित महिला व उसके दो साथी जंगल में ले गए और हाथ-पैर पकड़ लिए और एक आरोपित ने दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपित जंगल में भाग गए।

पीड़ित ने परिजनों को सूचित किया और रजपुरा थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर धारा 395,376,366,341,323,506 के तहत मामला दर्ज किया है और घटना क्रम के बाद से थाना प्रभारी राजीव पुरोहित व पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। इस सनसनीखेज घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात है कि आरोपितों ने महिला भी शामिल है इससे यह तो तय है की यह कोई गिरोह है जो इस तरह से लूट की घटनाओं को अंजाम देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *