गोंड समाज महासभा ग्राम कमेटी कुड़िया बीरादेई में सामूहिक बैठक

हनुमना (रीवा) -गोंड समाज महासभा ग्राम कमेटी कुड़िया बीरादेई में दिनांक 22/03/2023 दिन बुधवार को सामूहिक बैठक में बड़ादेव पेनठाना निर्माण कार्य शुरू किया गया जिसमें परिचर्चा किया गया है कि पेनठाना का निर्माण में आर्थिक सहयोग दिया जाये पूरे समाज , संगठन एकता का परिचय देते हुए सगा समाज ने विचार विमर्श कर निर्णय लिया कि माह में एक मीटिंग निश्चित क्षेत्र में किया जाएगा!


उक्त बैठक में जिला अध्यक्ष बांकेलाल सिंह मरकाम जिला उपाध्यक्ष चिक्कन सिंह मरकाम जिला संगठन मंत्री सवाई लाल सिंह कोर्चो बंशलाल सिंह मरकाम धार्मचाय राजबहादुर सिंह टेकाम सवाईलाल सिंह टेकाम ग्राम अध्यक्ष समस्त सदस्यों सगा जनों की उपस्थिति में निर्णय लिया गया कि गोंड समाज अपने हक अधिकार के मामले में किसी से समझौता नहीं करेगा चाहे जिस स्तर पर भी लड़ना पड़े गोंड समाज तैयार है ,! गोंड समाज के बुजुर्ग रोजी रोटी बेटी के मामले तक सीमित है, हमें शिक्षा,रोजगार, व्यापार,में भी आगे बढ़ना पढ़ेगा, आदिवासी के अधिकारी कर्मचारी आपने परिवार और बीवी बच्चों के बेहतरीन भविष्य सुख सुविधा तक सीमित रहता है, जिसके पास गाय भैंस जहां जमीन होता है वह बड़ा आदमी होता है वह बड़ा आदमी होता है !

मोबाइल का उपयोग सिर्फ फोन लगाने सेल्फी खींचने के लिए नहीं बल्कि अपने समाज को जागृत करने के लिए होना चाहिए,!


हमें आपने माइंड को सेट गोंड समाज महासभा के सदस्य बनकर करना है, गोंड समाज के सदस्य मोबाइल का उपयोग सिर्फ फोन लगाने सेल्फी खींचने के लिए नहीं बल्कि अपने समाज को जागृत करने के लिए होना चाहिए,!

गोंड समाज महासभा में इलेक्शन नहीं होता ,सलेक्शन होता है, संगठन का सदस्य या पदाधिकारी बनने से पहले संगठन सदस्य शुल्क जमा कर अस्थाई सदस्य बनाना पड़ेगा ! वर्तमान में सभी पदाधिकारियों को सेलेक्ट किया गया है इलेक्ट नहीं🏳️‍🌈 आप सभी को बगैर सदस्य बने मनोनीत अपेक्षित है प्रबंध कार्यकारिणी समिति का निर्णय ही अंतिम और सर्वमान्य होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *