Mega Bonuses: मंदी के दौर में इस कंपनी ने कर्मचारियों को दिया 16-16 लाख का बोनस

Mega Bonuses:  बड़ी-बड़ी कंपनियां छंटनी कर रही हैं, वहीं एक कंपनी अपने कर्मचारियों को मेगा बोनस देने का ऐलान किया है. शानदार कमाई होने के बाद कंपनी ने अपने कर्मचारियों में भी खुशी का इजहार करने के लिए बोनस देने का मन बनाया है. 

Reported by SACHIN RAI, Dy. Editor, 8982355810

Mega Bonuses: मंदी के दौर में इस कंपनी ने कर्मचारियों को दिया 16-16 लाख का बोनस

Mega Bonuses: जहां एक तरफ पूरी दुनिया मंदी के दौर से गुजर रही है. बड़ी-बड़ी कंपनियां छंटनी कर रही हैं, वहीं एक कंपनी अपने कर्मचारियों को मेगा बोनस देने का ऐलान किया है. शानदार कमाई होने के बाद कंपनी ने अपने कर्मचारियों में भी खुशी का इजहार करने के लिए बोनस देने का मन बनाया है. कंपनी ने अपने 3100 कर्मचारियों को 518 करोड़ का बोनस दिया है. इससे पहले कंपनी ने इस साल की शुरुआत में यानी जनवरी 2023 में 52 महीने के वेतन के बराबर बोनस दिया था. 

राजस्‍व में भारी बढ़ोतरी 
दरअसल, ताइवान की एवरग्रीन मरीन कारपोरेशन कंपनी शिपिंग सेक्टर में काम करती है. इस कंपनी के कुछ कर्मचारियों को लगभग 4 साल यानी 52 महीने का वेतन का मेगा बोनस के रूप में दिया जाएगा. इसके पीछे का कारण समुद्री कंपनी को राजस्व में भारी बढ़ोतरी है.

ताइपे में स्थित है कंपनी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ताइवान की एवरग्रीन मरीन कॉर्प के कर्मचारियों के लिए ये साल 2023 शानदार साबित होगा. जब उनके खाते में एक साथ 52 महीने की सैलरी कंपनी जमा करेगी. बताया गया कि स्टेलर बोनस केवल ताइवान में रहने वाले कर्मचारियों को मिलेगा. एवरग्रीन मरीन कॉर्पोरेशन कंपनी ताइपे में स्थित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *