Tv Actress: कंगना ने इस एक्ट्रेस को दिया बड़ा ब्रेक, अब कर रही गॉडफादर का वेट

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे टीवी की उन चर्चित अभिनेत्रियों में हैं, जिनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने कंगना रनौत के साथ फिल्म भी की थी. मगर अब उन्होंने यह कह कर चौंका दिया है कि कंगना की फिल्म में ऐतिहासिक रोल निभाने के बाद किसी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने उन्हें आज तक दूसरी फिल्म ऑफर नहीं की.  

Reported by SACHIN RAI, Dy. Editor, 8982355810

Tv Actress: कंगना ने इस एक्ट्रेस को दिया बड़ा ब्रेक, अब कर रही गॉडफादर का वेट

Kangna Ranaut: अंकिता लोखंडे टेलीविजन की सबसे चर्चित हस्तियों में से हैं. सुशांत सिंह राजपूत के साथ लोकप्रिय टीवी शो पवित्र रिश्ता में अर्चना देशमुख के रूप में दिखाई देने के बाद वह घर-घर में जाना पहचाना नाम बन गई थीं. टीवी के बाद, अंकिता ने बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाई और कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से अपनी शुरुआत की. फिल्म में उन्हें पसंद तो किया गया लेकिन दुर्भाग्य से, फिर कोई दूसरा फिल्म प्रोजेक्ट नहीं मिला. हाल ही में, अंकिता ने इस मामले में मीडिया में बातचीत करते हुए बताया कि मणिकर्णिका के बाद आज तक उन्हें किसी अन्य डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ने फिल्म ऑफर नहीं की.

मैं नहीं मांगती काम
अंकिता पिछले साल विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. वह लगातार अपने लिए फिल्मों में काम तलाश रही हैं और हाल ही में उन्होंने बताया कि कंगना रनौत द्वारा निर्देशित मणिकर्णिका के बाद किसी ने भी उन्हें फिल्म ऑफर नहीं की. हालांकि अंकिता ने साफ कहा कि वह किसी से काम नहीं मांगती हैं. यह उनकी आदत में नहीं है. बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अंकिता लोखंडे ने मणिकर्णिका के बाद कोई अच्छी स्क्रिप्ट और काम नहीं मिलने पर बात की. उन्होंने स्वीकार किया कि कोई स्क्रिप्ट नहीं मिली क्योंकि उसका कोई फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा कि मणिकर्णिका के बाद मेरे हाथ में कभी कोई तलवार नहीं आई और सच कहूं तो मुझे उस लेवल तक ले जाने के लिए मेरे पास कोई गॉडफादर नहीं है.

टीवी एक्ट्रेस बॉलीवुड में
अंकिता लोखंडे ने कहा कि वह लोगों के पास जाने और काम मांगने में विश्वास नहीं करती हैं. अंकिता के अनुसार फिल्म बाजार एक अलग दुनिया है. उन्होंने कहा कि कई लोग कहते हैं कि उन्हें अच्छे प्रस्ताव नहीं मिल रहे हैं, लेकिन मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ. मैं मना भी कर सूकं, ऐसा कोई प्रस्ताव मुझे नहीं मिला. उल्लेखनीय है कि हाल के समय में कई टीवी अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में जगह बनाई है. जिनमें राधिका मदान, मौनी राय, मृणाल ठाकुर, कृतिका कामरा और यामी गौतम जैसे नाम शामिल हैं. जानकार लगातार कहते हैं कि आज पहले वाला दौर नहीं है और ऐक्टर अगर चाहें तो एक से दूसरी इंडस्ट्री में शिफ्ट हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *